उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

...करतूत देवरिया पुलिस की, भोगना पड़ा कुशीनगर पुलिस को

उत्तर प्रदेश की कुशीनगर पुलिस को देवरिया पुलिस के कारनामों की सजा भुगतनी पड़ी है. देवरिया स्वाट टीम की छोटी सी गलती के कारण तरयासुजान पुलिस की बाइक को आक्रोशित लोगों ने आग के हवाले कर दिया.

By

Published : Oct 30, 2019, 11:46 PM IST

गुस्साए लोगों ने पुलिस की बाइक को जला दिया.

कुशीनगर:बुधवार देर शाम देवरिया जिले की स्वाट टीम की छोटी सी गलती के कारण जिले के तरयासुजान पुलिस को बड़ी परेशानी झेलनी पड़ी. क्षेत्र के सलेमगढ़ बाजार से किसी मामले में वांछित दो युवकों को देवरिया जिले की स्वाट टीम ने उठा लिया. उसके बाद ग्रामीणों के आक्रोश को देखकर भाग निकले.

दो लोगों को पकड़कर पुलिस टीम के निकलने के बाद भड़के लोगों के आक्रोश का शिकार तरयासुजान पुलिस को होना पड़ा. सलेमगढ़ चौराहे पर गुस्साए लोगों ने सामने दिखे पुलिसकर्मियों को दौड़ा लिया और उनकी एक बाइक को आग के हवाले कर दिया. बताया जा रहा है कि भीड़ से बचने के चक्कर में पुलिस को हवाई फायरिंग भी करनी पड़ी.

गुस्साए लोगों ने पुलिस की बाइक को जला दिया.

ये भी पढ़ें: गैर कांग्रेसी सरकारों ने यूपी के साथ धोखा किया: अजय कुमार लल्लू

घटना की सूचना फैलने पर कई थानों की पुलिस मौके पर पहुंची. बाइक जलाने वाले लोगों की धरपकड़ की कोशिशें तेज हो गई हैं. पुलिस और तहसील प्रशासन के अधिकारी मौके पर पहुंचकर मामले की छानबीन में लग गए हैं, लेकिन अभी तक किसी अधिकारी ने मामले से सम्बंधित मीडिया को कोई बयान जारी नहीं किया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details