उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

बैंक के बाहर लूट, बदमाशों ने युवक से छीने रुपये और बाइक

कौशांबी में बैंक के पास से बदमाशों ने लूट की घटना को अंजाम दिया है. बदमाश बैंक से बाहर निकले युवक से रुपये और बाइक छीनकर फरार हो गए.

By

Published : Sep 6, 2022, 9:30 PM IST

Etv Bharat
घटनास्थल पर मौजूद पुलिस

कौशांबी: जिले में मंगलवार को बैंक से बाहर निकले युवक से बदमाशों ने रुपये और बाइक की लूट ली. लूट की घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और मामले की छानबीन में जुटी गई. पुलिस का कहना है कि रुपये छीनने वाले व्यक्ति पीड़ित का रिश्तेदार है. दोनों के बीच रुपये के लेनदेन का विवाद है. रुपये लूटे जाने की फर्जी सूचना दी गई है.

घटना सैनी कोतवाली क्षेत्र के बैंक ऑफ बड़ौदा गुलामीपुर ( Bank Of Baroda Ghulamipur kaushambi) के पास की बताई गई है. पुलिस को सूचना दिया गया कि गुलामीपुर के रहने वाले शान खान का पुत्र अराब खान गांव में ही स्थित बैंक ऑफ बड़ौदा की शाखा से रुपये निकलने गया था. जैसे ही वह बैंक से 25 हजार रुपये निकालकर बाहर निकला और अपनी बाइक स्टार्ट करने लगा, वैसे ही बाइक सवार 3 लोगों ने उससे 25 हजार रुपये और बाइक छीनकर फरार हो गए.

बताया जा रहा है कि बाइक सवार बदमाशों ने अराब खान से असलहे की दम पर लूट की घटना को अंजाम दिया. पीड़ित व्यक्ति के शोर मचाने पर बदमाश मौके से फरार हो गए. बैंक के बाहर दिनदहाड़े हुई लूट की घटना की सूचना मिलते ही सैनी कोतवाली पुलिस में हड़कंप मच गया. मौके पर पहुंची पुलिस पीड़ित व्यक्ति से पूरे मामले की जानकारी ली और बैंक में लगे सीसीटीवी कैमरे को खंगालने में जुटी गई.

यह भी पढ़ें:जहरखुरानी कर ट्रैक्टर लूटने वाले पांच शातिर लुटेरे गिरफ्तार, 11 ट्रैक्टर बरामद

सैनी कोतवाली के प्रभारी निरीक्षक भुवनेश्वर चौबे के मुताबिक अराब खान का रुपये छीनने वाले व्यक्ति के साथ पैसे लेन-देन का विवाद है. इस पूरे मामले की विस्तृत छानबीन की जा रही है. जांच के आधार पर जो भी सत्यता पाई जाएगी, उस पर कार्रवाई की जाएगी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details