उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

By

Published : Jun 23, 2022, 12:55 PM IST

ETV Bharat / state

कौशांबी: हिस्ट्रीशीटर को युवक ने मारी गोली, हालत नाजुक

कौशांबी जिले में शौच के लिए जा रहे हिस्ट्रीशीटर केशन लाल को गांव के युवक ने गोली मार दी. गोली चलने की आवाज सुनकर परिजन मौके पर पहुंचे. जहां लहूलुहान हालत में हिस्ट्रीशीटर जमीन पर तड़प रहा था. सूचना पर पहुंची पुलिस ने घायल को जिला अस्पताल में भर्ती कराया. वहीं, पुलिस 2 लोगों को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है फिलहाल पुलिस का कहना है कि मामला संदिग्ध है और जांच की जा रही है.

कौशांबी.
कौशांबी.

कौशांबी:जिले में शौच के लिए जा रहे हिस्ट्रीशीटर को गांव के युवक ने गोली मार दी. गोली चलने की आवाज सुनकर परिजन मौके पर पहुंचे. जहां लहूलुहान हालत में हिस्ट्रीशीटर जमीन पर तड़प रहा था. सूचना पर पहुंची पुलिस ने घायल को जिला अस्पताल में भर्ती कराया. वहीं, पुलिस 2 लोगों को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है. गौरतलब है कि इस मामले में पुलिस अधिकारी बोलने से कतरा रहे हैं.

कोखराज थाना क्षेत्र के मितवापुर गांव का रहने वाला हिस्ट्रीशीटर केशन लाल बृहस्पतिवार की सुबह शौच के लिए जा रहा था. आरोप है कि तभी रास्ते में पहले से बैठे सुगुल नाम के शख्स ने उसे गोली मार दी. गोली हिस्ट्रीशीटर केशन लाल के पैर में जा लगी. गोली की आवाज सुनकर परिजन मौकास्थल पर पहुंचे. सूचना पर पहुंची पुलिस ने घायल हिस्ट्रीशीटर को इलाज के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया. जहां पर उसका इलाज चल रहा है. कोखराज़ पुलिस ने इस मामले में 2 लोगों को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है. फिलहाल पुलिस इस पूरे घटना को संदिग्ध मान कर जांच कर रही है.

घायल केशन लाल कोखराज थाने का ही हिस्ट्रीशीटर है. उसके ऊपर कई आपराधिक मुकदमे दर्ज है. वहीं इस पूरे मामले में पुलिस के आलाधिकारी कुछ भी बोलने से कतरा रहे हैं. उनका कहना है कि इस पूरे मामले की विस्तृत जांच की जा रही है जांच के बाद ही कुछ बताया जा सकता है.ट

इसे भी पढे़ं-आगरा: जेल से छूटे हिस्ट्रीशीटर को मारी गोली, मौत

ABOUT THE AUTHOR

...view details