उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

सरेआम युवक की जमकर दबंगों ने की थी पिटाई, इलाज के दौरान मौत

कौशांबी के उजिहनी गांव में शनिवार को एक युवक को बदमाशों ने बुरी तरह पीटा था. रविवार को इलाज के दौरान युवक की मौत हो गई.

By

Published : Jul 10, 2022, 9:35 PM IST

ETV BHARAT
युवक की मौत

कौशांबी:जनपद के चरवा थाना क्षेत्र के उजिहनी खालसा गांव में उस वक्त हड़कंप मच गया. जब शनिवार की देर शाम चार लोगों ने बाइक सवार युवक को लाठी डंडों से बेरहमी से पीटा दिया, जिस पर युवक गंभीर रुप से घायल हो गया. जबकि शोर की आवाज सुनकर ईंट भट्टे के मजदूर और परिजन मौके पर पहुंचे. लेकिन तब तक हमलावर मौके से फरार हो गए. परिजनों ने घायल को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया है, जहां इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई. सूचना पर पहुंची पुलिस ने मृतक युवक के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है.

जानकारी के मुताबिक चरवा थाना क्षेत्र के उजिहिनी खालसा गांव के रहने वाले इस्तियाक अहमद खेती किसानी करते हैं. उनका 23 वर्षीय बेटा मोहम्मद उर्फ फकीरे ट्रैक्टर चालक है. शनिवार की देर शाम मोहम्मद उर्फ फकीरे बाइक से काजीपुर बाजार गया था. जब वह बाजार से घर वापस लौट रहा था तो गांव के ईंट भट्टे के पास बाइक सवार 4 लोगों ने युवक मोहम्मद को सड़क पर रोक लिया और लाठी डंडे से पिटाई कर डाली. आरोपियों द्वारा पिटाई किए जाने पर मोहम्मद ने शोर मचाना शुरू कर दिया. शोर सुनकर ईंट भट्टे के मजदूर और आसपास के लोग सहित घटनास्थल पर पहुंच गए, जिसके बाद हमलावर मौके से फरार हो गए.

यह भी पढ़ें-अब केजीएमयू में बिना इंजेक्शन के दर्द रहित होगी 'फेको सर्जरी'

वहीं, आनन-फानन में लहू-लुहान हालत में पड़े मोहम्मद को परिजनों ने पूरामुफ्ती स्थित प्राइवेट अस्पताल में भर्ती कराया, जहां पर इलाज के दौरान रविवार को मोहम्मद उर्फ फकीरे की मौत हो गई. इसके बाद परिजनों में कोहराम मच गया. सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया.

बता दें कि पुलिस ने मामले में पीड़ित पिता की तहरीर पर चार लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है. महगांव चौकी इंचार्ज अमित कुमार के मुताबिक घटनास्थल से बाइक बरामद किया गया है. मामले में आरोपियों की तलाश की जा रही है. जल्द ही आरोपियों की गिरफ्तारी कर पूरे मामले का खुलासा किया जाएगा.

ऐसी ही जरूरी और विश्वसनीय खबरों के लिए डाउनलोड करें ईटीवी भारत ऐप

ABOUT THE AUTHOR

...view details