उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

By

Published : Sep 14, 2020, 11:58 PM IST

ETV Bharat / state

जिलाधिकारी ने पहुंचे कौशांबी जिला अस्पताल, कमियों पर लगाई फटकार

यूपी के कौशांबी जिले में नवागत जिलाधिकारी ने जिला अस्पताल का निरीक्षण किया. कमियां मिलने पर जिलाधिकारी ने अस्पताल प्रशासन को फटकार लगाई. साथ ही सीएमएस को कमियों को जल्द से जल्द दूर करने के निर्देश दिए.

जिला अस्पताल का निरीक्षण करते जिलाधिकारी
जिला अस्पताल का निरीक्षण करते जिलाधिकारी

कौॆशांबीः जिले के नवागत जिलाधिकारी ने जिले का कार्यभार ग्रहण करने के बाद जिला अस्पताल पहुंचे. वहां उन्होंने जिला अस्पताल का गहनता से निरीक्षण किया. जिला अस्पताल में मरीजों की भीड़ द्वारा सोशल डिस्टेंसिंग का पालन नहीं करने पर अस्पताल प्रशासन को जमकर फटकार लगाई. जिलाधिकारी ने जिला अस्पताल के सीएमएस को अस्पताल में मिली कमियों को जल्द से जल्द दूर करने के निर्देश दिए है.

जिले के नवागत जिलाधिकारी अमित कुमार सिंह ने जिले का कार्यभार ग्रहण करने के बाद सबसे पहले जिला अस्पताल पहुंचे. वहां उन्होंने जिला अस्पताल का गहनता से निरीक्षण किया. जिला अस्पताल में उन्होंने कोविड-19 के लिए बने आइसोलेशन वार्ड का निरीक्षण कर मरीजों के बारे में जानकारी लिया. इसके बाद वह सीधा ओपीडी वार्ड पहुंचे.

ओपीडी वार्ड में मरीजों की भीड़ देखकर जिलाधिकारी ने जिला अस्पताल प्रशासन को जमकर फटकार लगाई क्योंकि ओपीडी वार्ड में मरीजों की भीड़ लगी हुई थी और सोशल डिस्टेंसिंग का पालन भी नहीं किया जा रहा था. जिलाधिकारी अमित कुमार सिंह ने ओपीडी वार्ड पर दो पुलिसकर्मियों की ड्यूटी लगाने के निर्देश दिए. साथ ही उन्होंने निर्देश दिया कि मरीजों को सोशल डिस्टेंसिंग पालन के लिए जागरूक दिया जाए.

इसके साथ ही उन्होंने डॉक्टरों को सही समय से ओपीडी पर रखने के निर्देश दिए. जिला अस्पताल में मिली गंदगी पर उन्होंने सीएमएस को फटकार लगाते हुए जल्द से जल्द समस्या दूर करने के निर्देश दिए. जिलाधिकारी अमित कुमार सिंह के मुताबिक, लॉकडाउन के बाद अस्पताल खुलने पर मरीजों की भीड़ बढ़ी है. इससे सोशल डिस्टेंस का पालन नहीं हो पा रहा है. इस समस्या का जल्द से जल्द निराकरण किया जाएगा.

ABOUT THE AUTHOR

...view details