उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

केशव मौर्य का दावा, 400 से अधिक सीटें जीतेगी बीजेपी गठबंधन

यूपी के डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य शनिवार को अपने पैतृक आवास कौशाम्बी के सिराथू पहुंचे थे. इस दौरान उन्होंने अपने परिवार वालों और पार्टी नेताओं, कार्यकर्ताओं से औपचारिक मुलाकात की. उन्होंने कहा कि इस बार बीजेपी गठबंधन को 400 से अधिक सीटें मिलेंगी.

By

Published : May 11, 2019, 9:22 PM IST

डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य ने मीडिया से की बात.

कौशाम्बी :यूपी के डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य शनिवार को अपने जिले के सिराथू स्थित अपने पैतृक आवास पहुंचे. यहां उन्होंने अपने वृद्ध मां श्यामकली देवी, भाई राजेंद्र, सुखलाल व परिवार के अन्य सदस्यों से मुलाकात की. डिप्टी सीएम ने अपने आवास पर पार्टी नेताओं और कार्यकर्ताओं से भी औपचारिक मुलाकात की. इस दौरान उन्होंने मीडिया से बात करते हुए देश में एक बार फिर पीएम नरेंद्र मोदी की सरकार बनने का दावा किया.

डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य ने मीडिया से की बात.

यूपी के डिप्टी सीएम केशव मौर्य ने कहा

  • यूपी के डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य शनिवार को जिले के सिराथू स्थित अपने पैतृक आवास पहुंचे थे.
  • इस दौरान उन्होंने मीडिया से बात करते कहा कि इस बार बीजेपी गठबंधन को 400 से अधिक सीट मिलेंगी.
  • इस बार चुनाव में 73 से अधिक सीटों पर यूपी में बीजेपी जीतेंगी, जिसमें कौशांबी, प्रयागराज, फूलपुर आदि सीटें भी शामिल हैं.
  • देश में बीजेपी 300 से अधिक सीटें जीत रही है गठबंधन के साथ 400 से अधिक सीट हासिल कर बीजेपी प्रधानमंत्री मोदी के नेतृत्व में फिर से सरकार बनाएगी.
  • कांग्रेस नेता के सिख दंगों के बयान पर डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य के मुताबिक यह बहुत ही शर्मनाक बयान है.
  • वहां जिन परिवारों के सदस्यों की हत्या हुई थी एक प्रकार से यह उनके ऊपर कांग्रेस का बहुत ही बेरहमी से प्रहार है. कांग्रेस को इसका जवाब दिल्ली, पंजाब, हरियाणा और देश में मिलेगा.

ABOUT THE AUTHOR

...view details