उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

कौशांबीः डिप्टी सीएम के सीएए कार्यक्रम में कंबल वितरण के बहाने से जुटाई गई भीड़

यूपी के कौशांबी में डिप्टी सीएम ने नागरिकता संशोधन कानून पर जागरुकता कार्यक्रम का आयोजन किया गया. इस कार्यक्रम में भीड़ इकट्ठा करने के लिए कंबल बांटे गए. कंबल पाने के लिए ग्रामीणों को अपने आधार कार्ड लेकर बुलाया गया था.

By

Published : Jan 9, 2020, 11:57 PM IST

etv bharat
कंबल पाने के लिए आधार कार्ड लेकर पहुंचे ग्रामीण.

कौशांबीः डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य ने गुरुवार को सीएए को लेकर एक जागरुकता गोष्ठी कार्यक्रम का आयोजन किया. जागरुकता गोष्ठी के आयोजन पर भीड़ इकट्ठा करने के लिए कंबल वितरण कार्यक्रम भी रखा गया. कंबल के लिए लोगों को अपने आधार कार्ड के साथ बुलाया गया.

कंबल पाने के लिए आधार कार्ड लेकर पहुंचे ग्रामीण.

कार्यक्रम के बाद डिप्टी सीएम ने 20 लोगों को कंबल बांटा. डिप्टी सीएम के जाने के बाद कंबल वितरण कार्यक्रम में काफी अव्यवस्था देखने को मिली. कंबल वितरण कराने में जिला प्रशासन और पुलिस के पसीने छूट गए.

जागरुकता गोष्ठी का आयोजन
सिराथू तहसील के सैनी में नागरिकता संशोधन कानून को लेकर एक जागरुकता गोष्ठी का आयोजन किया गया. इस गोष्ठी में यूपी के डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य बतौर मुख्य अतिथि कार्यक्रम स्थल पहुंचे. कार्यक्रम नागरिकता संशोधन कानून से जुड़ा होने के कारण नेताओं और अधिकारियों को डर था कि कहीं ऐसा न हो कि कार्यक्रम में भीड़ ही न इकट्ठा हो. इसके लिए उन्होंने कार्यक्रम में कंबल वितरण का भी कार्यक्रम रखा.

आधार लेकर पहुंचे ग्रामीण
कंबल वितरण का नाम सुनते ही ग्रामीणों की भीड़ कार्यक्रम स्थल पर इकट्ठा हो गई. डिप्टी सीएम ने अपने हाथों से 20 गरीबों को कंबल प्रदान भी किया, लेकिन डिप्टी सीएम के जाने के बाद कंबल पाने के लिए लोगों की होड़ मच गई. वितरण कार्यक्रम में व्यवस्था बनाने के लिए पुलिस प्रशासन को के पसीने छूट गए.

ABOUT THE AUTHOR

...view details