उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

कौशांबी: BJP विधायक पर जमीन पर कब्जा करने का आरोप

उत्तर प्रदेश के कौशांबी जिले में एक महिला ने बीजेपी विधायक संजय गुप्ता पर जमीन हथियाने का आरोप लगाया है. महिला ने मामले में पुलिस अधीक्षक को शिकायती पत्र सौंपकर कार्रवाई की मांग की है.

By

Published : Oct 20, 2020, 3:44 PM IST

महिला ने एसपी को सौंपा शिकायती पत्र.
महिला ने एसपी को सौंपा शिकायती पत्र.

कौशांबी: जिले के चायल विधायक पर एक महिला ने अपनी भूमिधर जमीन पर कब्जा का आरोप लगाया है. इतना ही नहीं महिला के आरोपों के मुताबिक, विधायक ने जान से मारने की धमकी भी दी है. महिला ने सोमवार को पुलिस अधीक्षक को पत्र देकर कार्रवाई की मांग की है.

चायल तहसील अंतर्गत परसारा गांव की रहने वाली महिला वंशी देवी सोमवार को पुलिस अधीक्षक कार्यालय पहुंची और एसपी अभिनन्दन को एक शिकायती पत्र सौंपा. शिकायती पत्र में लिखा था कि भूमिधर जमीन पर चायल विधायक संजय कुमार गुप्ता जबरन कब्जा करके निर्माण करवा रहे हैं.

महिला का आरोप है कि विरोध करने पर विधायक ने जान से मारने की धमकी भी दी है. वंशी देवी के साथ शिकायत करने आये उनके बेटे हीरालाल ने बताया कि संजय गुप्ता के आवास के सामने 14 बिस्वा जमीन है. विधायक उस जमीन पर जबरन कब्जा कर रहे हैं. जमीन वापस मांगने पर विधायक बोलते हैं कि फर्जी मुकदमा करके तुम सबको जेल में भेज देंगे.

वहीं विधायक चायल संजय गुुप्ता ने अपने ऊपर लगे सभी आरोपों को निराधार बताया है. उनका कहना है कि विपक्षी दल सपा की ओर से उन्हें बदनाम करने की साजिश की जा रही है. उन्होंने कहा कि इस साजिश में एक पत्रकार भी शामिल है. मामला सत्ताधारी पार्टी के विधायक से जुड़ा होने के कारण पूरे प्रकरण में जिले के आलाधिकारी कुछ भी बोलने से कतरा रहे हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details