उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

कौशांबी: दुष्कर्म के बाद युवती की हत्या, आरोपी गिरफ्तार

उत्तर प्रदेश के कौशांबी जिले में गुरुवार शाम एक बदमाश ने युवती के साथ दुष्कर्म किया और गला दबाकर उसकी हत्या कर दी. कार्रवाई करते हुए पुलिस ने शुक्रवार सुबह आरोपी युवक को गिरफ्तार कर लिया.

By

Published : Sep 4, 2020, 12:16 PM IST

Updated : Sep 18, 2020, 12:41 PM IST

जानकारी देते पुलिस अधीक्षक.
जानकारी देते पुलिस अधीक्षक.

कौशांबी:जिले के पुरमुफ्ती कोतवाली क्षेत्र में एक युवती की दुष्कर्म के बाद हत्या कर दी गई. युवती का शव गांव के पास ही झाड़ियों में मिला. मामले को संज्ञान में लेते हुए पुलिस ने कार्रवाई शुरू की. मुठभेड़ के दौरान पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है.

जानकारी देते पुलिस अधीक्षक.

महत्वपूर्ण बातें-

  • जिले में महिलाओं के खिलाफ अपराध का ग्राफ बढ़ता ही जा रहा.
  • युवती के साथ दुष्कर्म कर हत्या करने का मामला आया सामने.

मामला जिले के पुरमुफ्ती कोतवाली क्षेत्र का हैं, यहां गुरुवार शाम झाड़ियों में से एक युवती का शव बरामद किया गया. जांच में पता चला कि युवती के साथ दुष्कर्म करने के बाद गला दबाकर हत्या कर दी गई. घटनास्थल पर पहुंचे पुलिस अधीक्षक अभिनन्दन ने सीओ चायल एसओ व पुरामुफ्ती फील्ड यूनिट के साथ घटना स्थल का निरीक्षण किया.

एसपी ने मामले के खुलासे के लिए तीन टीमों का गठन किया. नतीजा यह रहा कि शुक्रवार तड़के सुबह पुलिस ने आरोपी राजेश को मुठभेड़ के बाद गिरफ्तार कर लिया. मुठभेड़ के दौरान पैर में गोली लगने से आरोपी घायल हो गया था. घायल को इलाज के लिए सीएचसी भर्ती में कराया गया, जहां से चिकित्सकों ने प्रयागराज के लिए रेफर कर दिया.

क्या था मामला
एसपी अभिनन्दन ने बताया कि पुरमुफ्ती कोतवाली क्षेत्र अंतर्गत एक गांव की युवती किसी काम से खेत में गई थी. तभी महगाव निवासी राजेश ने युवती को खेत में घसीट लिया और दुष्कर्म की वारदात को अंजाम दिया. इसके बाद राजेश ने युवती की गला घोटकर हत्या कर दी. घटना को अंजाम देकर आरोपी मौके से फरार हो गया. जब परिजनों ने युवती की तलाश शुरू की तो शव झाड़ियों में से बरामद किया गया. इसके बाद कार्रवाई करते हुए आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है.

Last Updated : Sep 18, 2020, 12:41 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details