उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

जमीन विवाद के चलते साधु को बेरहमी से पीटा, वीडियो वायरल

कासगंज में जमीन विवाद के चलते एक साधु को उसके ही परिवार के लोगों ने बेरहमी से पीटा. घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. फिलहाल साधु ने आरोपियों के खिलाफ कोतवाली में तहरीर दी है.

By

Published : Jun 18, 2021, 7:27 PM IST

कासगंज में जमीनी विवाद
कासगंज में जमीनी विवाद

कासगंज :जिले में पटियाली थाना क्षेत्र के ग्राम कुढ़ा में जमीनी विवाद को लेकर चलते एक साधु की उसके ही परिवार के लोगों ने पिटाई कर दी. साधु की जटाओं को पकड़कर उसके साथ गाली गलौज कर जान से मारने की धमकी दी गई. घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. फिलहाल साधु ने आरोपियों के खिलाफ कोतवाली में तहरीर दी है.

घटना की जानकारी देते साधु राम दास

साधु राम दास ने बताया उसके परिवार के ही रामवीर और उसकी पत्नी अनार देवी और उसका बेटा विकास ट्रैक्टर लेकर आए और खेत में चलाने लगे. साधु राम दास ने जब इसका विरोध किया तो उन लोगों ने साधु के साथ मारपीट की और जान से मारने की धमकी दी. साथ ही साधु को खेत में बांधकर छोड़ दिया गया. पास खड़े एक व्यक्ति ने इस पूरी घटना का वीडियो बना लिया जो अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.

इसे भी पढ़ें-पंचायत चुनाव में हुई मारपीट में एक की मौत, गुंडागर्दी का वीडियो आया सामने

घटना की जानकारी होने पर ग्रामीणों ने डायल 112 पर फोन किया, जिसके बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने घायल साधु रामदास को पटियाली के सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया. मारपीट में घायल साधु राम दास पुत्र रामसहाय ने पटियाली कोतवाली में पहुंचकर आरोपियों के खिलाफ तहरीर दी है. पुलिस मामले की जांच कर कार्रवाई की बात कह रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details