उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

कासगंज: जिला जेल में कैदी ने किया आत्महत्या का प्रयास

By

Published : Sep 10, 2019, 11:12 PM IST

उत्तर प्रदेश के कासगंज जिला कारागार में 20 महीने से सजा काट रहे कैदी ने आत्महत्या करने की कोशिश की. सूचना पर जेल प्रशासन पहुंचा और उसे जिला अस्पताल ले गए, जहां से उसे अलीगढ़ के लिए रेफर कर दिया गया. जेल के अंदर हुई इस घटना से जेल प्रशासन में हड़कंप मचा हुआ है.

कैदी को अस्पताल ले जाता जेल प्रशासन.

कासगंज:जनपद के जिला कारागार में हत्या के मामले में बन्द चल रहे घनेंद्र नाम के एक कैदी ने मंगलवार को जेल के अंदर आत्महत्या करने का प्रयास किया. जैसे ही धनेंद्र अपने अंगोछे से आत्महत्या कर रहा था, तभी जेल में बंद बाकी बंदी रक्षकों ने उसे तुरंत फांसी के फंदे से उतारा और जेल प्रशासन को खबर दी. वहीं घटना के बाद जेल प्रशासन ने कैदी को गंभीर हालत में जिला अस्पताल में भर्ती कराया, जहां से उसे डॉक्टरों ने प्राथमिक उपचार देकर अलीगढ़ रेफर कर दिया.


बता दें कि जेल के अंदर हुई आत्महत्या करने के प्रयास की घटना के बाद से जेल प्रशासन में हड़कंप मचा हुआ है. घनेंद्र कोतवाली सुनगढ़ी क्षेत्र का रहने वाला है, जो कि अपने पड़ोसी की हत्या के मामले में बीते 20 महीने से सजा काट रहा था. वहीं जेल के अंदर हुई आत्महत्या के प्रयास की घटना के मामले में जेल प्रशासन जांच कर रहा है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details