उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

Accident In Kasganj : ईंटों से लदे ट्रैक्टर-ट्रॉली में ट्रक ने ट्रक ने मारी टक्कर, एक की मौत, 3 घायल

कासगंज में ईंटों से लदे ट्रैक्टर-ट्रॉली में ट्रक ने टक्कर मार दी. हादसे में एक व्यक्ति की मौत हो गई. वहीं, तीन लोग गंभीर रूप से घायल हो गए.

By

Published : Jan 29, 2023, 12:48 PM IST

etv bharat
सड़क हादसा

कासगंजःसिकंदरपुर वैश्य क्षेत्र में शनिवार रात ईंटों से लदी खड़ी ट्रैक्टर-ट्रॉली में ट्रक ने टक्कर मार दी. ट्रक की टक्कर लगने से ट्रैक्टर के नीचे दबकर एक व्यक्ति की मौत हो गई. वहीं, तीन लोग घायल हो गए. घायलों को एंबुलेंस की सहायता से अस्पताल के भर्ती कराया है. वहीं, शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है.

पूरा मामला सिकंदरपुर वैश्य क्षेत्र के कादरगंज गंगा पुल का है. यहां शनिवार रात लगभग दो बजे तेज रफ्तार ट्रक ईंटों से भरी खड़ी ट्रैक्टर-ट्रॉली में टक्कर मार दी. हादसे में ध्यानपाल की मौके पर ही मौत हो गयी, तो वहीं बंटू, राजीव और गब्बर गंभीर रूप से घायल हो गए.

मृतक के भतीजे रिंकू ने बताया कि बदायूं के कादरचौक थाना क्षेत्र के मामूरगंज निवासी बंटू शनिवार की रात करीब 9 बजे ट्रैक्टर-ट्रॉली में ईटें भरकर कादरचौक ले जा रहा था. ट्रैक्टर कादरगंज गंगा पुल पर पहुंचा ही था कि रोडवेज बस ने ट्रैक्टर में टक्कर मार दी. टक्कर से ट्रॉली में रखी ईटें गिर गईं और ट्रैक्टर भी खराब हो गया.

गंगा पुल पर ट्रेक्टर के खराब होने की सूचना पर गांव से उसके तीन साथी मदद के लिए मौके पर पहुंचे. ट्रैक्टर ठीक करते-करते रात के दो बजे गए. 2 बजे रात ट्रैक्टर को सही किया जा रहा था कि पीछे से आ रहे ट्रक ने ट्रैक्टर-ट्राली में जोरदार टक्कर मार दी, जिससे ट्रैक्टर के आगे खड़े ध्यानपाल और राजीव ट्रैक्टर के नीचे दब गए. साथ ही बंटू व गब्बर भी चपेट में आने से गंभीर रूप से घायल हो गए. हादसे में नगला बख्ती निवासी ध्यानपाल(35) पुत्र रतिराम की कुछ ही देर में मौके पर ही मौत हो गई.

मौके पर पहुंची पुलिस ने घायल बंटू, राजीव और गब्बर को एबुंलेस की मदद से सीएचसी गंजडुंडवारा भर्ती कराया, जहां चिकित्सकों ने घायलों के इलाज के बाद गंभीर हालत के चलते जिला चिकित्सालय रेफर कर दिया. कादरगंज चौकी इंचार्ज आबिद अली ने बताया कि पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है.

पढ़ेंः Accident In Lakhimpur Khiri: स्कूटी व कार की टक्कर को देखने पहुंची भीड़ को ट्रक ने रौंदा, 5 की मौत

ABOUT THE AUTHOR

...view details