उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

सोमवार को लापता हुआ नाबालिग, मंगलवार को बाजरे के खेत में मिला शव

By

Published : Oct 11, 2022, 6:49 PM IST

कासगंज में सोमवार से लापता नाबालिग का शव मंगलवार को बाजरे के खेत में बरामद हुआ. परिजनों ने सोमवार को ही नाबालिग के गुमशुदा होने की शिकायत गंजडुंडवारा कोतवाली में दर्ज कराई थी.

कासगंज में नाबालिग की हत्या
कासगंज में नाबालिग की हत्या

कासगंजःजिले के गंजडुंडवारा कोतवाली क्षेत्र में सोमवार से लापता 15 वर्षीय नाबालिग की अज्ञात लोगों ने हत्या कर दी. नाबालिग का शव मंगलवार को बाजरे के खेत में बरामद हुआ. स्थानीय लोगों की सूचना पर मौके पर पहुंचे कासगंज एसपी बीवी जीटीएस मूर्ति ने घटनास्थल का जायजा लिया. वहीं, डॉग स्क्वायड एवं फॉरेंसिक टीम मामले की जांच कर रही है. पुलिस टीम ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है.

जानकारी के अनुसार, मामला कासगंज के गंजडुंडवारा कोतवाली क्षेत्र के नूरपुर ग्राम का है. नूरपुर गांव निवासी दुर्गेश (15) पुत्र पोप सिंह गांव-गांव जाकर ट्रैक्टर आटा-चक्की से गेहूं की पिसाई का कार्य करता था. परिजनों के मुताबिक दुर्गेश सोमवार से लापता था. उसके लापता होने के बाद परिजनों ने गंजडुंडवारा कोतवाली में सोमवार को रिपोर्ट दर्ज कराई थी. इसके बाद से मृतक के परिजन और पुलिस लगातार दुर्गेश की तलाश में जुटे हुए थे. मंगलवार सुबह राहगीरों ने ग्राम ढकराई और धुबियाई को जाने वाले रास्ते के बीच में बाजरे के खेत में शव को देखा.

जानकारी देते हुए एसपी बीवी जीटीएस मूर्ति

कासगंज एसपी बीबीजीटीएस मूर्ति ने बताया दुर्गेश सोमवार सुबह 10:00 बजे से लापता था, उसकी गुमशुदगी गंजडुंडवारा कोतवाली में दर्ज थी. पुलिस लगातार दुर्गेश की तलाश कर रही थी. मंगलवार सुबह बाजरे के खेत में लापता नाबालिग का शव पड़ा मिला और पास में ही उसका ट्रैक्टर भी बरामद हुआ है. फॉरेंसिक और डॉग स्क्वायड की टीम मौके पर है. शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है. आगे जो भी जांच में सामने आएगा उसके आधार पर कार्रवाई की जाएगी.

ये भी पढ़ेंःझगड़े के बाद पत्नी चली गई मायके, पति ने खुद को मारी गोली

ABOUT THE AUTHOR

...view details