उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

सड़क पर मिला ईंट-भट्ठा मजदूर का शव

यूपी के कासगंज जिले में ईंट भट्टे पर काम करने गए मजदूर कश्यप सड़क पर पड़ा मिलने से क्षेत्र में सनसनी फैल गई. वहीं सोशल मीडिया पर फोटो वायरल होने के बाद परिजनों को घटना की जानकारी हुई. परिजनों ने अज्ञात पर हत्या का आरोप लगाया है.

By

Published : Feb 19, 2021, 7:02 PM IST

amapur police station
अमापुर थाना क्षेत्र.

कासगंज :जिले के अमापुर थाना क्षेत्रमें ईंट-भट्टे पर काम करने गए मजदूर का शवसड़क पर पड़ा मिलने से क्षेत्र में सनसनी फैल गई. वहीं सोशल मीडिया पर फोटो वायरल होने के बाद परिजनों को घटना की जानकारी हुई. परिजनों ने अज्ञात पर हत्या का आरोप लगाया है. फिलहाल पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है.

मामला अमापुर थाना क्षेत्र के ग्राम मोहनपुर रोड का है, जहां आज शुक्रवार को ईंट-भट्ठा पर काम करने वाला मजदूर प्रभात पुत्र रायसिंह निवासी बीनपुर कला का शव सड़क पर पड़ा मिला. सड़क पर शव पड़ा देख राहगीरों ने तत्काल इसकी सूचना पुलिस को दी.

मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. वहीं सोशल मीडिया पर फोटो और वीडियो वायरल होने के बाद घटना की जानकारी मिलते ही परिजन मौके पर पहुंचे तो पता लगा कि शव पोस्टमार्टम के लिए भेजा जा चुका है.

मृतक के पिता राय सिंह ने पुलिस पर आरोप लगाया कि उन्होंने हमारे आने की प्रतीक्षा भी नहीं की और शव का पंचनामा भी नहीं भरवाया. उन्होंने अज्ञात पर हत्या का आरोप लगाया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details