उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

बुलेट के लिए दूल्हे ने ठुकरा दी दुल्हन

By

Published : Dec 12, 2020, 9:07 PM IST

कासगंज में दुल्हन बारात का इंतजार करती रही, लेकिन दूल्हा दुल्हन के दरवाजे पर बारात लेकर नहीं पहुंचा. दहेज में बुलेट न मिलने पर दुल्हे ने यह शर्मसार करने वाला कदम उठाया. वहीं पीड़ित पक्ष ने एएसपी से न्याय की गुहार लगाई है.

दूल्हे ने शादी से किया इनकार.
दूल्हे ने शादी से किया इनकार.

कासगंजः जिले के सुन्नगढ़ी थाना क्षेत्र के बस्तौली ब्रम्हपुर के रहने वाले नेत्रपाल की पुत्री सुमन की शादी अलीगढ़ जनपद के थाना लाले नगला निवासी विक्रम के साथ तय हुई थी. विगत 11 दिसंबर को बारात आनी थी, लेकिन बारात रवाना होने से पहले लालची दूल्हे ने बुलेट बाइक, सोने की चेन और अंगूठी की मांग दुल्हन के पिता से कर डाली.

पीड़ित पिता.

दुल्हन के पिता ने जब असमर्थता जाहिर की तो दूल्हा, दुल्हन के दरवाजे पर बारात लेकर नहीं पहुंचा. जिसके चलते पल भर में खुशियों का माहौल मातम में बदल गया. सारी सजावट और पंडाल सूने पड़े रह गए. दुल्हन के पिता ने सामर्थ के अनुसार काफी मात्रा में दान दहेज में इकट्ठा किया था. दुल्हन के पिता ने बताया कि दूल्हे को 7 रुपये लाख पहले ही नगद दे दिए थे. दुल्हन के पिता ने बारातियों के स्वागत सत्कार और भोजन के लिए भी ढाई लाख रुपये खर्च किए थे.

दहेज का सामान.

वहीं इस पूरे मामले में दुल्हन के पिता ने अपर पुलिस अधीक्षक आदित्य प्रकाश वर्मा से न्याय की गुहार लगाई है. एडिशनल एसपी आदित्य प्रकाश वर्मा ने दुल्हन के पिता से तहरीर लेकर थानाध्यक्ष सुन्नगढ़ी को मामले में कार्रवाई के लिए निर्देशित किया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details