उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

कासगंज: घर का छज्जा टूटने से पिता की मौत, बेटे की हालत गंभीर

यूपी के कासगंज में दीवाली पर घर की सजावट करते हुए छज्जा गिरने से पिता की मौत हो गई. वहीं उसके बेटे को गंभीर हालत में अलीगढ़ में भर्ती कराया गया है.

By

Published : Nov 12, 2020, 4:04 AM IST

कासगंज में हादसा
कासगंज में हादसा

कासगंज: पटियाली तहसील क्षेत्र में दिवाली को लेकर सजावट के लिए झालर लगाते समय मकान का छज्जा गिरने से पिता की मौत हो गई. वहीं उसा 12 साल का बेटा गंभीर रूप से घायल हो गया. बेटे का इलाज अलीगढ़ अस्पताल में किया जा रहा है.

पटियाली तहसील क्षेत्र के अनंगपुर गांव के निवासी मुकेश कुमार (35 साल) पुत्र रामदास ने मेहनत मजदूरी करके एक मकान का निर्माण कराया था. इसका लेंटर 15 दिन पूर्व खुला था. दीवाली पर्व को देखते हुए मंगलवार को मुकेश अपने 12 वर्षीय पुत्र गुरजीत के साथ नवनिर्मित घर की सजावट के लिये छज्जे पर लाइट वाली झालर डाल रहा था. इस दौरान अचानक घर छज्जा भर-भराकर गिर पड़ा. पिता और पुत्र दोनों ही गम्भीर रूप से घायल हो गये.

परिजनों व ग्रामीणों की मदद से दोनों को एटा स्वास्थ केंद्र ले जाया गया. यहां चिकित्सकों ने मुकेश की गम्भीर हालत को देखते हुए अलीगढ़ रेफर कर दिया. इलाज के दौरान बुधवार को मुकेश की मौत हो गई. वहीं गुरजीत का उपचार जारी है.

मुकेश की मौत की खबर जैसे ही परिजनों को हुई तो परिवार में कोहराम मच गया. मुकेश ही मात्र अपने परिवार का सहारा था. कोटा डीलर योगेश कुमार ने घटना की जानकारी तहसीलदार तिमराज सिंह को दी. तहसीलदार तिमराज सिंह ने बताया कि क्षेत्रीय लेखपाल को मौके पर भेजकर घटना की जानकारी कराई जा रही है. मुकेश के परिजनों की हर संभव मदद की जाएगी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details