उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

एटा को नेताओं ने रखा गिरवी, नहीं हुआ विकास- डॉ रश्मि यादव

जिले में 23 अप्रैल को होनेवाले वाले तीसरे चरण के मतदान कि लिए आज से प्रचार प्रसार थम गया है. तीसरे चरण में उत्तर प्रदेश की दस सीटों पर चुनाव होना है. प्रचार के अंतिम दिन प्रसपा प्रत्याशी ने विरोधियों पर जमकर निशाना साधा.

By

Published : Apr 21, 2019, 11:51 PM IST

एटा को नेताओं ने रखा गिरवी, नहीं हुआ विकास

कासगंज:लोकसभा चुनाव के तीसरे चरण के मतदान के लिए उलटी गिनती शुरू हो चुकी है. चुनाव प्रचार के अंतिम दिन प्रत्याशियों ने प्रचार प्रसार में पूरी ताकत झोंक दी है. इसी बीच कासगंज पहुंची प्रसपा प्रत्याशी डॉक्टर रश्मि यादव ने ईटीवी भारत से बातचीत करते हुए विपक्षियों पर जमकर हमला बोला.

एटा को नेताओं ने रखा गिरवी, नहीं हुआ विकास


प्रसपा प्रत्याशी ने विरोधियों पर साधा निशाना...
प्रगतिशील समाजवादी पार्टी की एटा लोकसभा से प्रत्याशी डॉक्टर रश्मि यादव ने विपक्षियों पर हमला बोलते हुए कहा कि हमारी टक्कर सिटिंग सांसद से है.
पूरे पांच सालों में एटा लोकसभा में कोई विकास कार्य नहीं कराए गए, जनता उन्हें नकार चुकी है और इस चुनाव में उनको जवाब देगी.
दूसरी तरफ सपा प्रत्याशी पर निशाना साधते हुए रश्मि यादव ने कहा कि 72 साल की उम्र में उन्हें अपनी बेटी के लिए टिकट मांगना चाहिए था, लेकिन वह खुद चुनाव लड़ रहे हैं,व्यक्तिगत स्वार्थ के लिए नेताओं ने एटा को गिरवी रख दिया है


एटा से बीजेपी सांसद राजवीर सिंह पर हमला करते हुए उन्होंने कहा कि, 'राजा का बेटा सिर्फ अपनी कुर्सी बचाता है जनता से उसको कोई प्यार नहीं होता'.

ABOUT THE AUTHOR

...view details