उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

कासगंज: शराब की दुकान के सामने पड़ा मिला सेल्समैन का शव, परिजनों ने लगाया हत्या का आरोप

उत्तर प्रदेश के कासगंज में सुन्नगढ़ी क्षेत्र में रविवार सुबह शराब की दुकान के सेल्समैन का शव दुकान के सामने पड़ा मिला. इसके बाद क्षेत्र में हड़कंप मच गया. इसकी सूचना पुलिस और परिजनों की दी गई. मौके पर पहुंचे परिजनों ने हत्या कर शव फेंके जाने का आरोप लगाया.

By

Published : Sep 20, 2020, 5:36 PM IST

kasganj news
परिजनों ने हत्या कर शव फेंके जाने का लगाया आरोप.

कासगंज: जिले के सुन्नगढ़ी में रविवार सुबह शराब की दुकान के सेल्समैन का शव दुकान के सामने पड़ा मिला. इसके बाद क्षेत्र में हड़कंप मच गया. वहीं सूचना पर पहुंचे परिजनों ने हत्या कर शव दुकान के सामने फेंके जाने का आरोप लगाया. मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया और मामले की जांच में जुट गई.

मामला कासगंज जनपद की सुन्नगढ़ी का है. यहां एक शराब की दुकान पर फर्रुखाबाद जिले के थाना कम्पिल के ग्राम नगला लोचन निवासी उपेंद्र यादव पुत्र राम शंकर सेल्समैन का कार्य करता है. रविवार सुबह शराब की दुकान के सामने उपेंद्र का शव पड़ा मिला. इससे क्षेत्र में हड़कंप मच गया. जानकारी होने पर काफी संख्या में ग्रामीण इकट्ठा हो गए. वहीं तत्काल इसकी सूचना परिजनों और पुलिस को दी गई.

घटना के चश्मदीद एक स्थानीय निवासी जगदीश ने बताया कि रात में सुन्नगढ़ी थाने का सिपाही श्याम सिंह सेल्समैन उपेंद्र को दुकान से शराब निकालने के लिए ले गया. उसके बाद सिपाही ने शराब पी और उपेंद्र को अपने साथ कादरगंज ले गया. जब सुबह वह दुकान पर पहुंचा तो सेल्समैन उपेंद्र का शव दुकान के बाहर पड़ा मिला. इस बारे में उसने सिपाही श्याम सिंह से पूछा तो श्याम सिंह ने कहा कि वह उपेंद्र को दुकान के सामने ही छोड़ आया था.

वहीं परिजनों ने हत्या की आशंका जताते हुए पुलिस से निष्पक्ष कार्रवाई की मांग की. मौके पर पहुंचे अपर पुलिस अधीक्षक आदित्य प्रकाश वर्मा ने कहा कि शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है. घटना की निष्पक्ष जांच करते हुए जो भी दोषी होगा उस पर सख्त कार्रवाई की जाएगी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details