उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

By ETV Bharat Uttar Pradesh Team

Published : Dec 15, 2023, 7:31 PM IST

Updated : Dec 15, 2023, 7:41 PM IST

ETV Bharat / state

बेटों ने पिता की हत्या कर शव जंगल में फेंका था, संपत्ति बेचने और दूसरी महिला के साथ रहने से थे नाराज

यूपी के कासगंज में दो बेटों ने मिलकर अपने पिता की हत्या कर शव को जंगल में फेंक दिया था. पुलिस ने आरोपियों को गिरफ्तार कर मामले का खुलासा कर दिया है.

Etv Bharat
Etv Bharat

कासगंजःजिले के ढोलना क्षेत्र में 15 दिन पहले मिले शव का पुलिस ने खुलासा कर दिया है. पुलिस के अनुसार, दो बेटों ने अपने साथी के साथ मिलकर अपने पिता की हत्या कर शव को जंगल में फेक दिया था. फिलहाल पुलिस ने दोनों तीन हत्यारोपियों को गिरफ्तार कर लिया है.

दरअसल एक दिसंबर 2023 को ढोलना थाना क्षेत्र के अलीगढ़ छर्रा रोड पर नगला खंगार पुलिया के पास एक अज्ञात व्यक्ति का शव पड़ा हुआ मिला था. इस मामले में थाना ढोलना पर अज्ञात लोगों के खिलाफ एफआईआर दर्ज की गई थी. काफी जद्दोजहद के बाद मृतक की शिनाख्त ज्ञान सिंह निवासी बिहारीपुर थाना गंगीरी जनपद अलीगढ़ के रूप के हुई थी. इसके बाद से ही पुलिस हत्यारोपियों की तलाश में जुटी हुई थी. इसी बीच अचानक पुलिस के हाथ ऐसे सुराग लगे जिससे पुलिस के होश उड़ गए. तत्काल पुलिस ने मुखबिर की सूचना पर जुटाए गए साक्ष्यों के आधार पर मृतक ज्ञान सिंह के बेटे नीरज कुमार, नरेंद्र कुमार और अवधेश को गिफ्तार कर लिया. शुक्रवार दोपहर पुलिस ने घटना का खुलासा करते हुए तीनों हत्यारोपियों को जेल भेजा है.

एसपी सौरभ दीक्षित ने हुए बताया कि मृतक ज्ञान सिंह अलीगढ़ जनपद के गंगीरी का रहने वाला था. पुलिस के द्वारा जब नीरज और नरेंद्र से पूछताछ की गई तो उन्होंने बताया कि उनके पिता ज्ञान सिंह सोरों में एक अन्य महिला के साथ रह रहे थे. इसके साथ ही उनके नाम जो भी प्लॉट, मकान आदि संपत्ति थी, उसे धीरे धीरे बेच रहे थे. संपत्ति बेचने के लिए बार-बार मना किया जा रहा था लेकिन नहीं मान रहे थे. संपत्ति को बेचने से रोकने के लिए अपने पिता की पहले हत्या की और फिर उनके शव को मोटरसाइकिल पर लाद कर जंगल में फेंक दिया.

Last Updated : Dec 15, 2023, 7:41 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details