उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

अवैध अतिक्रमण के खिलाफ कार्रवाई से नाराज व्यापारियों ने किया प्रदर्शन

प्रशासन का बुलडोज़र दुकानों के सामने अस्थाई निर्माण बनाकर किए गए अतिक्रमण पर चला. इसके चलते काफी संख्या में व्यापारी प्रशासन की इस कार्रवाई से नाराज़ दिखे.

By

Published : Apr 16, 2022, 8:23 PM IST

Updated : Apr 16, 2022, 9:21 PM IST

ETV BHARAT
नाराज व्यापारियों ने निकाला जुलूस

कासगंज:प्रशासन द्वारा अवैध अतिक्रमण के ख़िलाफ़ बुलडोज़र की कार्रवाई से नाराज़ सैकड़ों व्यापारियों ने जुलूस निकालते हुए विरोध प्रदर्शन किया. वहीं, कुछ व्यापारियों ने सड़क पर जाम लगा दिया. व्यापारियों ने अतिक्रमण हटाने के लिए प्रशासन से दो सप्ताह का समय मांगा है.

अवैध अतिक्रमण के खिलाफ कार्यवाई से नाराज व्यापारियों ने निकाला जुलूस

कासगंज जनपद की पटियाली तहसील क्षेत्र के अति व्यस्ततम पटियाली नरदोली, तहसील मार्ग पर आज प्रशासन का बुलडोज़र चला. इस दौरान दुकानों के सामने अस्थाई निर्माण कर किए गए अतिक्रमण को बुलडोजर से गिरा दिया गया. इसके चलते काफी संख्या में व्यापारी प्रशासन की इस कार्रवाई से नाराज़ दिखे. व्यापारी विजय सिंह ने प्रशासन की इस कार्रवाई के विरोध में अपने साथियों के साथ पटियाली नरदोली मार्ग पर जाम लगा दिया. व्यापारियों का कहना है कि प्रशासन से व्यापारियों ने 15 दिन का समय मांगा था. बावजूद इसके, प्रशासन ने 4 दिन बीतने पर ही अतिक्रमण के ख़िलाफ़ कार्रवाई शुरू कर दी. वहीं एक व्यापारी के मकान का छज्जा ऐसे तोड़ा कि उसका घर तक हिल गया.

यह भी पढ़ें:बंद पड़े मकान में चल रही थी अवैध असलहा फैक्ट्री, भारी मात्रा में हथियार बरामद

व्यापारी नेता विवेक वार्ष्णेय ने कहा कि व्यापारी कोई गुंडा बदमाश नहीं है जो उसके ऊपर बुलडोज़र की कार्रवाई की गई है. वहीं, व्यापारी नेता वैभव वार्ष्णेय ने कहा कि प्रशासन बाबा के बुलडोज़र को बदनाम कर रहा है. बुलडोज़र गुंडे माफियाओं पर चलना चाहिए न कि व्यापारियों पर.

ऐसी ही जरूरी और विश्वसनीय खबरों के लिए डाउनलोड करें ईटीवी भारत ऐप

Last Updated : Apr 16, 2022, 9:21 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details