उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

डंडे से पीट-पीटकर युवक की हत्या

By

Published : Feb 24, 2021, 7:56 PM IST

कानपुर जिले के महराजपुर थाना क्षेत्र में एक युवक की हत्या कर दी गई. हत्यारोपी मौके से फरार हो गया. वहीं सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया.

young man killed in maharajpur
महराजपुर थाना.

कानपुर :महराजपुर थाना अंतर्गत सरसौल चौकी क्षेत्र में एक 28 वर्षीय युवक की डंडों सेपीट-पीटकर हत्या कर दी गई. हत्या के बाद सूचना पर पहुंची पुलिस ने लहूलुहान युवक को सीएचसी में भर्ती कराया, जहां इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई.

यह है पूरा मामला
महराजपुर थाना अंतर्गत सरसौल चौकी के क्षेत्र में गोल्डन ब्रिक फील्ड में काम करने वाले युवक दुखराम पुत्र तिहारू बिलासपुर (छत्तीसगढ़) का रहने वाला था. वह पिछले काफी समय से गोल्डन ब्रिक फील्ड में ईंट बनाने का काम करता था. दुखराम के साथ फागुन सिंह (28) निवासी बिलासपुर (छत्तीसगढ़) भी गोल्डन ब्रिक फील्ड में काम करता था. बीती देर रात दोनों के बीच आपसी विवाद हो गया, जिसके चलते फागुन सिंह ने दुखराम के सिर पर डंडे से कई वार किए, जिससे दुखराम लहूलुहान हो गया. दुखराम को खून से लथपथ देख फागुन सिंह मौके से फरार हो गया.

स्थानीय लोगों ने दी पुलिस को सूचना
स्थानीय लोगों ने देर रात पुलिस को घटना की सूचना दी, जिसके बाद मौके पर सीओ सदर ऋषिकेश यादव, महराजपुर थाना इंचार्ज राघवेंद्र सिंह और कुलगांव चौकी इंचार्ज राकेश बहादुर पुलिस फोर्स के साथ पहुंचे. खून से लथपथ दुखराम को पास के सीएचसी में भर्ती करवाया गया, जहां उपचार के दौरान उसकी मौत हो गई. फिलहाल शव का पंचनामा भर पुलिस अग्रिम कार्रवाई में जुट गई है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details