उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

बिकरू कांड में गिरफ्तार अमर दुबे की पत्नी की तबीयत बिगड़ी

By

Published : Nov 1, 2020, 5:03 PM IST

कानपुर जिले के बहुचर्चित बिकरू कांड में गिरफ्तार की गई अमर दुबे की पत्नी की शनिवार की रात तबीयत बिगड़ गई. रविवार सुबह उसे जिला चिकित्सालय के इमरजेंसी वार्ड में भर्ती कराया गया.

अमर दुबे और उसकी पत्नी.
अमर दुबे और उसकी पत्नी.

बाराबंकी:कानपुर के बिकरू कांड में गिरफ्तार की गई अमर दुबे की पत्नी की शनिवार रात अचानक तबीयत खराब हो गई. वहीं, एक और किशोरी की चक्कर आने से तबीयत बिगड़ गई. सम्प्रेक्षण गृह में बंद दो किशोरियों की अचानक तबीयत खराब होने से हड़कंप का माहौल बन गया. सुबह मुंह से खून आने पर मामले की गंभीरता को देखते हुए अमर दुबे की पत्नी को जिला अस्पताल के इमरजेंसी लाया गया, जहां चिकित्सकों ने उनका इलाज किया और हालत में सुधार होने पर उन्हें डिस्चार्ज कर दिया.

विकास दुबे के भतीजे अमर दुबे की पत्नी को कोर्ट ने नाबालिग माना था. लिहाजा उसे बीती 14 सितंबर को बाराबंकी के बाल सम्प्रेक्षण गृह शिफ्ट किया गया था. शनिवार रात अचानक उसकी तबीयत खराब हो गई. सम्प्रेक्षण गृह इंचार्ज कंचन वर्मा ने बताया कि रात में किशोरी को चक्कर आ गया और वह गिर गई, जिससे उसके होंठ कट गए थे. इसके अलावा फैजाबाद की एक और किशोरी की भी तबीयत खराब हो गई.

इंचार्ज ने बताया कि फैजाबाद की किशोरी को पहले से ही फिट्स आते थे. उसकी तबीयत खराब होते ही अमर दुबे की नाबालिग पत्नी घबरा गई और उसकी हालत और बिगड़ गई. सुबह एक बार फिर अमर दुबे की पत्नी को खांसी के साथ मुंह से खून आ गया. हालात की गंभीरता को देखते हुए उसे रविवार सुबह जिला अस्पताल के इमरजेंसी लाया गया. चिकित्सकों के मुताबिक मौसम में बदलाव के चलते गले में इंफेक्शन के कारण खांसी के साथ खून आ गया. हालत में सुधार होने पर उसे डिस्चार्ज किया गया.

इसे भी पढ़ें-बाराबंकी: 2025 तक टीबी खात्मे के लिए अभियान शुरू

ABOUT THE AUTHOR

...view details