उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

कानपुर: स्मैक और चरस की बिक्री को लेकर दो पक्षों में मारपीट, वीडियो वायरल

उत्तर प्रदेश की कानपुर पुलिस लगातार सवालों के घेरे में है. अब एक ऐसा वीडियो वायरल हो रहा है, जो कि पुलिस की कार्यशैली पर सवालिया निशान लगा रहा है.

By

Published : Jul 26, 2020, 9:51 PM IST

Updated : Jul 27, 2020, 12:29 AM IST

kanpur viral video
कानपुर में गांजे की ब्रिकी को लेकर दो पक्षों में मारपीट.

कानपुर: पुलिस की सख्ती को दबंग खुलेआम चैलेंज दे रहे हैं. सड़कों पर मारपीट होती दिख रही है. ताजा उदाहरण बाबूपुरवा थाना क्षेत्र का है, जहां गांजे की बिक्री को लेकर दो पक्षों में जमकर मारपीट व पथराव हुआ, जिसमें कई लोग घायल हुए थे. वहीं घटना से इलाके में दहशत का माहौल है.

वायरल वीडियो.

दरअसल, उत्तर प्रदेश की कानपुर पुलिस पर लगातार लग रहे आरोपों का सिलसिला थमने का नाम नहीं ले रहा है. पुलिस की लापरवाही का एक और बड़ा सच सामने आया है, जिसमें खुलेआम पुलिस की नाक के नीचे चरस और स्मैक की बिक्री को लेकर सड़कों पर मारपीट की जा रही थी और पुलिस खड़ी तमाशा देख रही थी. इस पूरी घटना का वीडियो अब वायरल हो रहा है.

ये भी पढ़ें:कानपुर में संजीत यादव हत्याकांड में फिरौती की रकम को लेकर नया खुलासा

वायरल वीडियो में साफ देखा जा सकता है कि दो पक्षों में जमकर मारपीट ही रही है, लेकिन बोलने वाला कोई नहीं है. वीडियो बाबूपुरवा थाना क्षेत्र के बगाही का है, जहां खुलेआम चरस और स्मैक की तस्करी और बिक्री की जाती है और इसी को लेकर दोनों पक्षों में विवाद हो गया, जो देखते ही देखते मारपीट और पथराव में बदल गई. वहीं पुलिस कुछ नहीं कर सकी.

Last Updated : Jul 27, 2020, 12:29 AM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details