उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

By

Published : Jul 21, 2019, 9:29 PM IST

ETV Bharat / state

सोनभद्र मामला छोड़ अपने पति के जमीन विवाद सुलझाएं प्रियंका गांधी - केशव प्रसाद मौर्य

उप मुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य ने सोनभद्र मामले को लेकर प्रियंका गांधी पर निशाना साधा है. वह रविवार को कानपुर में प्रेस वार्ता कर रहे थे. इस दौरान उन्होंने कहा कि प्रियंका गांधी सोनभद्र मामले में नाटक कर रही हैं. उन्हें गरीबों से कोई हमदर्दी नहीं है.

उप मुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य ने कानपुर में की प्रेस कॉन्फ्रेंस.

कानपुर : उपचुनाव में पार्टी संगठन को मजबूत करने के लिये भाजपा जिलेवार सदस्यता अभियान चला रही है. इसी अभियान के तहत उत्तर प्रदेश के उप मुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य रविवार को जिले की गोविंद नगर विधानसभा पहुंचे. यहां उन्होंने जनता को भाजपा का सदस्य बनने के प्रति जागरूक किया. सदस्यता अभियान के बाद केशव प्रसाद ने सर्किट हाउस में प्रेस वार्ता की. इस दौरान उन्होंने प्रियंका गांधी पर जमकर निशाना साधा. उन्होंने कहा कि प्रियंका को सोनभद्र मामले पर नाटक बंद कर अपने पति के विवाद को निपटाने पर ध्यान देना चाहिए.

डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य ने प्रियंका गांधी पर साधा निशाना.
सोनभद्र मामले के सहारे प्रियंका पर निशाना

प्रियंका गांधी के मामले पर केशव मौर्या ने कहा कि उनके पति के ऊपर भूमि के काफी विवाद चल रहे हैं. प्रियंका पहले उन मामलों को क्यों नहीं सुलझा लेतीं. क्योंकि वे मामले भी किसानों से ही जुड़े हैं. प्रियंका ने कभी आदिवासी-गरीब लोगों के बीच में कभी समय नहीं बिताया. सोनभद्र घटना में जो लोग काल के गाल में समा गए, वहां प्रियंका राजनैतिक नाटक करने गई थीं. अगर उन्हें गरीबों और किसानों की इतनी ही फिक्र है तो पहले अपने पति की जमीन के विवादों का निपटारा कर लें.

सोनभद्र घटना को बताया दुर्भाग्यपूर्ण
डिप्टी सीएम ने कहा कि भाजपा ने कभी यह दावा नहीं किया कि अपराध और घटनाएं समाप्त हो गई हैं. लेकिन अगर कोई अपराध करेगा तो उसे कोई नहीं बचा सकता है, उसे हर सूरत में सजा मिलेगी. अपराध पर लगाम लगाने के लिए सरकार की ओर से कठोर कदम उठाए जा रहे हैं. सोनभद्र घटना को दुखद बताते हुये मौर्या ने कहा कि यह घटना वाकई दुर्भाग्यपूर्ण है. सरकार ने तत्परता पूर्वक घटना में शामिल मुख्य अभियुक्त समेत सभी दोषियों को पकड़ा है. अभी जांच चल रही है, उसमें जो भी दोषी पाया जाएगा, उसके खिलाफ कठोर कार्रवाई की जाएगी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details