उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

कानपुर: जीटी रोड पर हुए सड़क हादसे में दो लोगों की मौत

जीटी रोड पर एक सड़क हादसे में दो दोस्तों की मौत हो गई. सड़क पार करते समय उन्हें एक टेंपो ने टक्कर मार दी जिससे दोनों सड़क पर गिर गए. वहीं दूसरी ओर से आ रही एक रोडवेज बस ने दोनों को कुचल दिया.

By

Published : Feb 7, 2019, 11:50 PM IST

फाइल फोटो.

कानपुर: जीटी रोड पर एक दर्दनाक हादसे में दो दोस्तों की मौत हो गई. दोनों दोस्त साइकिल से सड़क पार कर रहे थे. इसी दौरान तेज रफ्तार टेंपो ने साइकिल में टक्कर मार दी, जिससे दोनों सड़क पर गिर पड़े. वहीं दूसरी ओर से आ रही रोडवेज बस ने दोनों को कुचल दिया. इस हादसे में दोनों की मौके पर ही मौत हो गई. हादसे की तस्वीरें सीसीटीवी में कैद हो गईं.

सड़क हादसे में दो की मौत.


सीतामऊ थाना क्षेत्र के शकीरा स्टेट के रहने वाले मोहम्मद मुबीन का बेटा साकिर अपने दोस्त सुंदरम के साथ किसी काम से कहीं जा रहा था. सुंदरम साइकिल चला रहा था, जबकि साकिर पीछे बैठा हुआ था. दोनों सड़क पार कर रहे थे, इसी दौरान तेज रफ्तार टेंपो ने उन्हें टक्कर मार दी. टेंपो की ट्क्कर से दोनों वहीं गिर पड़े. जब तक दोनों सड़क से उठते उससे पहले ही पीछे से आ रही तेज रफ्तार रोडवेज बस ने दोनों को कुचल दिया.


बस के नीचे आ जाने से दोनों की मौके पर ही मौत हो गई. वहीं एक्सीडेंट के बाद बस चालक और परिचालक दोनों बस छोड़ कर फरार हो गए. वहीं इस दर्दनाक हादसे के बाद गुस्साये स्थानीय लोगों ने जीटी रोड को जाम कर दिया. वहीं मौके पर पहुंची पुलिस ने जाम खुलवाने का प्रयास किया.

ABOUT THE AUTHOR

...view details