उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

कानपुर: चाइनीज सामानों के खिलाफ आक्रोश, व्यापारियों ने जलाए प्रोडक्ट

उत्तर प्रदेश के कानपुर जिले में चीन की सेना के खिलाफ देश वासियों ने आक्रोश जताया. नाराज व्यापारियों ने चाइनीज सामान को जलाकर विरोध प्रदर्शन किया.

By

Published : Jun 17, 2020, 2:17 AM IST

etv bharat
चीनी के खिलाफ व्यापारियों का प्रदर्शन.

कानपुर: इंडिया और चीन के बीच बॉर्डर पर जारी तकरार को लेकर मंगलवार को जिले के व्यापारियों ने चीन के खिलाफ विरोध प्रदर्शन किया. देश भर में जगह-जगह चाइनीज उत्पादों और चीन की सेना के खिलाफ विरोध प्रदर्शन जारी है. लोग चाइनीज उत्पादों का विरोध कर रहे हैं. जहां एक तरफ चीन की सेना के खिलाफ लोगों में आक्रोश है तो वहीं सरकार से भी लोगों की मांग है कि चीन के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की जाए.

महानगर में चीनी सेना के खिलाफ व्यापारियों ने जमकर विरोध किया. कलेक्टर गंज चौराहे पर बनी भारत माता की प्रतिमा के पास चाइनीज समानों के खिलाफ प्रदर्शन किया गया. नाराज व्यापारियों ने चाइनीज उत्पादों को आग के हवाले कर दिया.

लोगों ने जमकर चीन के खिलाफ नारेबाजी की. इसके साथ अपील की है कि जो सच्चा देशवासी है वह चीन का सामान नहीं लेगा. वहीं व्यापारियों ने सरकार से मांग की है कि जिस प्रकार चीनी सैनिकों ने भारतीय सैनिकों पर हमला किया है, वैसे ही भारत सरकार चीन के खिलाफ सख्त से सख्त कदम उठाए.

ABOUT THE AUTHOR

...view details