उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

कानपुर में अब जोश भरने आएंगे इन दलों के स्टार प्रचारक, जनसभाओं का दौर शुरू

कानपुर में निकाय चुनाव में दलों ने ताकत झोंकनी तेज कर दी है. इसी कड़ी में सभी दलों के स्टार प्रचारक कानपुर में प्रचार करने के लिए पहुंचने वाले हैं. चलिए जानते हैं इस बारे में.

By

Published : May 4, 2023, 8:55 PM IST

Etv bharat
निकाय चुनाव में अब जोश निकाय चुनाव में अब जोश भरने आएंगे स्टार प्रचारक, जनसभाओं का दौर शुरू

कानपुर: सूबे में निकाय चुनाव के पहले चरण का दौर जहां गुरुवार को मतदान के साथ खत्म हो गया. वहीं, अब सूबे के 38 जिलों, जिसमें कानपुर भी शामिल है वहां प्रमुख राजनीतिक दलों की ओर से प्रत्याशी के प्रचार का टेम्पो हाई करने की दिशा में कवायद शुरू हो गई है. शहर में शनिवार से पार्टियों के स्टार प्रचारक दस्तक देंगे और अपने प्रत्याशी के समर्थन में रोड शो, जनसभा व सम्मेलन से नगर निकाय चुनाव का माहौल बनाएंगे. इसके लिए प्रत्याशियों ने जोरशोर से तैयारियां शुरू कर दी हैं.

छह मई को आएंगे डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य: वैसे तो शहर में गुरुवार को भाजपा की ओर से डिप्टी सीएम बृजेश पाठक आए थे और उन्होंने कानपुर के तीन अलग-अलग स्थानों पर कार्यक्रमों से माहौल बनाया मगर, असल शुरुआत छह मई से होगी. भाजपा की ओर से छह मई को डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य आएंगे और वह पिछड़ा वर्ग सम्मेलन कार्यक्रम को संबोधित करेंगे. इसी तरह सात से नौ मई के बीच पूर्व सीएम अखिलेश यादव जनसभा के लिए आ रहे हैं. सपा विधायक अमिताभ बाजपेई ने उनके आने की पुष्टि कर दी है. कांग्रेस के पदाधिकारियों का दावा कि प्रियंका गांधी अपनी प्रत्याशी के पक्ष में रोड शो कर सकती हैं. इसके अलावा आचार्य प्रमोद कृष्णन व कई अन्य बड़े नेता शहर में आएंगे.

नौ मई को होगी सीएम योगी की जनसभा: भाजपा के पदाधिकारियों का कहना है कि दूसरे चरण का चुनाव प्रचार नौ मई को खत्म हो जाएगा. ऐसे में नौ मई को भाजपा महापौर की प्रत्याशी प्रमिला पांडेय के पक्ष में सीएम योगी जनसभा करने आएंगे. उनसे कार्यक्रम मांगा गया था, जिसमें नौ मई के सीएम आगमन की अनुमति मिल गई है. भाजपा उत्तर जिलाध्यक्ष सुनील बजाज ने इसकी पुष्टि कर दी है.

ये भी पढ़ेंः रामनगरी में गरजे सीएम योगी, बोले- अयोध्या में खून बहाने वाले किस मुंह से मांग रहे मौका

ABOUT THE AUTHOR

...view details