उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

बीच सड़क से कार हटाने की बात पर दबंगों ने दारोगा को पीटा और वर्दी फाड़ी, पीछे कुत्ता भी छोड़ दिया

कानपुर में बिल्हौर कोतवाली के पास सड़क पर खड़ी हटवाने की बात पर दबंगों ने एक दारोगा को बुरी तरह पीटा और पालतू कुत्ता छोड़ दिया. कुत्ते के काटने से दारोगा जख्मी हो गया.

By

Published : May 14, 2022, 7:39 AM IST

Updated : May 14, 2022, 1:40 PM IST

etv bharat
कानपुर में बिल्हौर

कानपुर: बिल्हौर कोतवाली के पास मुनीश्वर अवस्थी नगर में सड़क पर खड़ी दबंगों की कार हटवाना एक दारोगा को भारी पड़ गया. कार हटवाने पर दबंगों ने पहले तो दारोगा से मारपीट की और वर्दी फाड़ दी. फिर दारोगा के पीछे पालतू कुत्ते को छोड़ दिया. कुत्ते ने दारोगा के शरीर में कई जगह काटकर बुरी तरह जख्मी कर दिया. मामले में बिल्हौर पुलिस ने दो नामजद समेत 6 लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया है.

बता दें कि पीड़ित दारोगा नवनीत कुमार हल्का नम्बर 3 के इंचार्ज हैं. वो मुनीश्वर अवस्थी नगर में ही किराए के मकान में रहते हैं. दारोगा नवनीत कुमार गुरुवार को गश्त कर खाना खाने घर जा रहे थे. इस दौरान उन्होंने देखा कि बिल्हौर कोतवाली के सामने डाकघर के पास एक कार बीचों-बीच सड़क पर खड़ी थी, जिससे जाम लग रहा था. उन्होंने गाड़ी मालिक से कार हटाने को कहा और घर चले गए.

मामले की जानकारी देते हुए पीड़ित दारोगा नवनीत कुमार

कुछ देर बाद वापस ड्यूटी पर जाते समय कार सवार दो युवक उन पर टूट पड़े और गाली-गलौज के साथ मारपीट करने लगे. इसके साथ ही उन्होंने दारोगा की वर्दी फाड़ दी. दारोगा ने मोबाइल निकालकर वीडियो बनाने की कोशिश की तो मोबाइल छीनकर घर की छत पर फेंक दिया. इसके बाद आरोपियों ने दारोगा के पीछे पालतू कुत्ते को भी छोड़ दिया. कुत्ते ने दारोगा के शरीर में कई जगह काटकर उन्हें बुरी तरह जख्मी कर दिया.

पीड़ित दारोगा ने किसी तरह बच-बचाकर मामले की सूचना पुलिस को दी. मौके पर पुलिस फोर्स के पहुंचते ही दबंग भाग निकले. इस दौरान पुलिस ने एक आरोपी कार्तिकेय को दबोच लिया. पुलिस ने आरोपी शुभेन्द्र उर्फ शुभम, बिल्हौर निवासी कार्तिकेय के साथ चार अज्ञात के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया है. वहीं, मौके से पकड़े गए आरोपी कार्तिकेय को जेल भेज दिया है.

यह भी पढ़ें-कुख्यात अपराधी हारून की 3 लाख की संपत्ति कुर्क, लूट-डकैती और हत्या की कोशिश समेत दर्जनों मामले में है वांछित

एसओ बिल्हौर धनेश प्रसाद ने बताया कि दो नामजद और 4 अज्ञात के खिलाफ गंभीर धाराओं में मुकदमा दर्ज किया गया है. इसमें एक आरोपी को पकड़कर जेल भेज दिया गया है. अन्य आरोपियों की तलाश की जा रही है. जल्द ही उनको भी गिरफ्तार कर लिया जाएगा.

ऐसी ही जरूरी और विश्वसनीय खबरों के लिए डाउनलोड करें ईटीवी भारत ऐप

Last Updated : May 14, 2022, 1:40 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details