उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

कानपुर देहात: सफाई कर्मियों का ब्लॉक स्तर पर तैयार हुआ संगठन

यूपी के कानपुर देहात में सफाई कर्मियों का ब्लॉक स्तर पर संगठन तैयार हुआ है. उत्तर प्रदेश पंचायती राज सफाई कर्मचारी ग्राम पंचायत सेवक संघ द्वारा ब्लॉक स्तर पर संगठन तैयार किया गया है.

By

Published : Jun 2, 2020, 11:59 AM IST

etv bharat
सफाई कर्मियों का ब्लॉक स्तर पर तैयार हुआ संगठन

कानपुर देहात: जिले में उत्तर प्रदेश पंचायती राज सफाई कर्मचारी ग्राम पंचायत सेवक संघ द्वारा ब्लॉक स्तर पर संगठन तैयार किया गया है. जिला अध्यक्ष ईश्वर चंद्र, जिला उपाध्यक्ष मोहनलाल, महामंत्री गौरांग धर गौतम, मीडिया प्रभारी यादवेन्द यादव ने जानकारी देते हुए बताया गया कि उत्तर प्रदेश पंचायती राज सफाई कर्मचारी ग्राम पंचायत सेवक संघ रजिस्टर 223/18 के तहत ब्लॉक स्तर पर पदाधिकारियों को मनोनीत किया गया है.

इसमें अकबरपुर विकासखंड में संदीप कुमार पाल को अध्यक्ष और इंद्रजीत को मंत्री, डेरापुर विकासखंड में मोहनलाल को अध्यक्ष और राजेश पाल को मंत्री, अमरौधा में राजनीश आदित्य को अध्यक्ष और अजय कुमार कुशवाहा को मंत्री, रसूलाबाद में सुरेंद्र कुमार को अध्यक्ष और रवि कुमार को मंत्री, मैथा में बलराम चौधरी को अध्यक्ष और सुरजीत को मंत्री, राजपुर में केपी यादव को अध्यक्ष और बलवंत सिंह को मंत्री का दायित्व सौंपा गया है. इस मामले में जनपद स्तरीय पदाधिकारियों ने डीपीआरओ शिव शंकर सिंह से मिलकर सभी ब्लॉक में मनोनीत पदाधिकारियों की सूची उपलब्ध कराई है.

सफाई कर्मियों का ब्लॉक स्तर पर तैयार हुआ संगठन

इसे भी पढ़ें-कानपुर: दारोगा ने गुटखा खाकर थूका, वीडियो वायरल

ABOUT THE AUTHOR

...view details