उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

सड़क हादसे में घायल व्यक्ति की मौत

कानपुर के गोविंदनगर थाना क्षेत्र में हाल ही में हुई एक कार की टक्कर से घायल सात लोगों में से एक की इलाज के दौरान मौत हो गई.

By

Published : Jan 9, 2021, 6:56 PM IST

सड़क हादसे में घायल व्यक्ति की मौत.
सड़क हादसे में घायल व्यक्ति की मौत.

कानपुर : जिले में बीते दिनों एक कार चालक ने कई लोगों को टक्कर मार कर घायल कर दिया था. सूचना पर पहुंची पुलिस ने लोगों को हैलट हॉस्पिटल में भर्ती कराया था. वहीं इस हादसे में घायल एक प्राइवेट कर्मी को रीजेंसी हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया था. वहीं इलाज के दौरान आज उसकी मौत हो गयी.

दरअसल जिले के गोविंदनगर थाना क्षेत्र में बीते गुरुवार को गोविंदपुरी पुल के नीचे पार्किंग से कार निकाल रहे चालक ने सात लोगों को टक्कर मारकर घायल कर दिया था. इस हादसे के बाद कार सड़क किनारे एक पोल से टकरा गई थी. वहीं आक्रोशित भीड़ ने कार पर पथराव करके उसको क्षतिग्रस्त कर दिया था. हालांकि कार चालक अपने साथियों समेत भाग निकला था. सुचना पर पहुंची पुलिस ने घायलों को हैलट अस्पताल भिजवाया था. घायलों में आवास विकास निवासी शिवम मिश्रा को गोविंदनगर स्थित रीजेंसी हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया था. जांच में पुलिस ने कार मालिक कारोबारी को हिरासत में ले लिया था. वहीं शिवम मिश्रा का रीजेंसी हॉस्पिटल में इलाज के दौरान मौत हो गई.

ABOUT THE AUTHOR

...view details