उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

कानपुर में दबंगई का नया ट्रेंड, बदमाश खुद कर रहे हैं मारपीट का वीडियो वायरल

उत्तरप्रदेश में इन दिनों खुद को दबंग के तौर पर पॉपुलर करने यानी दबंगई का नया ट्रेंड चल पड़ा है. बदमाश मारपीट का वीडियो बनाकर वायरल कर रहे हैं ताकि लोगों में उनका खौफ कायम रहे. ऐसा ही एक वीडियो कानपुर में वायरल है, जिसके आधार पर पुलिस ने रिपोर्ट दर्ज की है.

By

Published : Jul 19, 2022, 1:59 PM IST

Updated : Jul 19, 2022, 4:40 PM IST

new crime trend in Kanpur
new crime trend in Kanpur

कानपुर :उत्तरप्रदेश के शहर कानपुर में अपराधियों ने लोगों में दहशत फैलाने के लिए मारपीट का वीडियो बनाने का ट्रेंड शुरू किया है. ऐसे लोग किसी को मारते-पीटते वीडियो बनाकर वायरल करते हैं. यह ट्रेंड अब पुलिस के लिए चुनौती बनी है. कानपुर शहर में आए दिन ऐसे वीडियो वायरल हो रहे हैं. कुछ दिन पहले ऐसा ही एक वायरल वीडियो कानपुर के बर्रा थाना क्षेत्र के सचान गेस्ट हाउस के पास बनाया गया था, जिसमें कुछ दबंगों ने एक युवक के साथ मारपीट की थी.

अब एक ताजा वीडियो वायरल हुआ है. पुलिस के मुताबिक, वायरल में कुछ लोग कार में बैठे एक शख्स के साथ बुरी तरह मारपीट कर रहे हैं. इन्हीं आरोपियों में से एक पिटाई का वीडियो बना रहा है. ये अपराधी जान-बूझकर खुद का नाम भी जोर-जोर से बोल रहे हैं ताकि लोगों को उनकी करतूत का पता चल सके. पुलिस के अनुसार, जांच के बाद यह पता चला है कि यह वीडियो थाना हनुमंत विहार में बनाया गया है. मारपीट करने वाले की पहचान शैलेश तिवारी उर्फ पंडित और सोनू तिवारी के तौर पर हुई है.

कानपुर में दबंगई का नया ट्रेंड

सोनू तिवारी मारपीट के दौरान अपना नाम दोहरा रहा है. मामले की जानकारी के बाद, पुलिस कमिश्नर विजय सिंह मीना के निर्देश पर थाना हनुमंत बिहार में दबंग शैलेश तिवारी उर्फ पंडित और सोनू तिवारी के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया गया है. खबर लिखे जाने तक आरोपियों की गिरफ्तारी नहीं हो सकी थी. पुलिस आरोपियों की तलाश कर रही है.

पढ़ें : कानपुर सेंट्रल पर 1 घंटे खड़ी रही स्वर्ण शताब्दी, युवक ने किया हाई वोल्टेज ड्रामा

Last Updated : Jul 19, 2022, 4:40 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details