उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

नशीला पदार्थ खिलाकर किशोरी से दुष्कर्म, मुकदमा दर्ज

कानपुर देहात जिले में किशोरी के साथ दुष्कर्म का मामला सामने आया है. पीड़िता की शिकायत पर पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी. साथ ही पीड़िता को मेडिकल परीक्षण के लिए महिला चिकित्सालय भेज दिया है.

By

Published : Mar 22, 2021, 10:59 PM IST

नशीला पदार्थ खिलाकर किशोरी से किया दुष्कर्म
नशीला पदार्थ खिलाकर किशोरी से किया दुष्कर्म

कानपुर देहात: जिले में इन दिनों दबंगों के हौसले इतने बुलंद हैं कि पड़ोसी के घर गई किशोरी के साथ दुष्कर्म की घटना को अंजाम दे डाला. पीड़िता की शिकायत पर पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी. वहीं, किशोरी को मेडिकल परीक्षण के लिए महिला चिकित्सालय भेज दिया गया है. फिलहाल, पुलिस आरोपी की तलाश में जुट गई है.

पॉक्सो एक्ट के तहत मामला दर्ज

मामला कानपुर देहात के डेरापुर थाना क्षेत्र का है. जहां गांव में पड़ोसी महिला के बुलाने पर उसके घर पहुंची किशोरी से युवक ने दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया. पीड़िता के पिता की तहरीर पर पुलिस ने युवक व महिला के खिलाफ पॉक्सो एक्ट की रिपोर्ट दर्ज की है.


क्या था मामला

दरअसल, गांव के पशुपालक ने रिश्तेदार की पंद्रह वर्षीया बेटी को गोद लिया था. वह उसका पालन पोषण कर रहा है. पशुपालक ने आरोप लगाया है कि तेहरवीं में शामिल होने वह बाहर गया था. जबकि पत्नी पशु चराने गई हुई थी. पुत्री घर पर अकेली थी. आरोप लगाया कि पड़ोस के अनिल की पत्नी ननकी उसकी पुत्री को अपने घर ले गई. वहां, पहले से मौजूद फतेहपुर के चौडगरा के रहने वाले रिंकू ने पुत्री को नशीला पदार्थ खिला दिया और दुष्कर्म की वारदात को अंजाम दिया. किशोरी ने देर शाम घटना की जानकारी परिजनों को दी.

ये भी पढ़ें-थाने में घुसकर पुलिसकर्मियों से बदसलूकी, तीन गिरफ्तार

आरोपी की तलाश में जुटी पुलिस

कानपुर देहात के पुलिस अधीक्षक केशव कुमार चौधरी ने बताया कि पीड़िता के पिता की तहरीर पर आरोपी युवक व सहयोगी महिला के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया गया है. वहीं, किशोरी को चिकित्सीय परीक्षण के लिए भेज दिया गया है. फिलहाल, पुलिस आरोपी की तलाश में जुट गई है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details