उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

मंत्री सतीश महाना ने दिखाई दरियादिली, शहीद दीपक पांडे के घर का चुकाएंगे कर्ज

जम्मू-कश्मीर के बड़गांम में शहीद हुआ कानपुर के रहने वाले दीपक पांडेय ने घर बनवाने के लिए कर्ज लिया था. वहीं जब इसकी जानकारी कैबिनेट मंत्री सतीश महाना को हुई तो उन्होंने कहा कि शहीद दीपक पांडेय ने घर बनवाने के लिए जितना भी कर्ज लिया होगा वह खुद भरेंगे.

By

Published : Mar 4, 2019, 2:41 PM IST

शहीद दीपक पांडेय.

कानपुर:जिलेके चकेरी थाना क्षेत्र के मंगला बिहार केरहने वाले दीपक पांडे बीते बुधवार को जम्मू-कश्मीर के बड़गांममें हुए MI-17 हेलीकॉप्टर क्रैश में शहीद हो गए थे. योगी सरकार के कैबिनेट मंत्री सतीश महाना ने दीपक पांडेय की शहादत को सलाम करते हुए कहा कि शहीद द्वारा घर बनवाने के लिए गए कर्ज को वहखुद भरेंगे.

कैबिनेट मंत्री सतीश महाना ने शहीद के परिवार के समक्ष यह वादा किया है कि दीपक ने घर बनवाने के लिए जितना भी लोन लिया होगा वह पूरा लोन एकमुश्त खुद अदा करेंगे. सतीश महाना ने कहा कि संकट के समय में मैं शहीद के परिवार के साथ हूं. वहीं एक कार्यक्रम में शिरकत करने आए सतीश महाना से जब पूछा गया कि धनराशि सरकार की तरफ से जमा की जाएगी या यह वह खुद जमा करेंगे.

जानकारी देते कैबिनेट मंत्री सतीश महाना.

इस सवाल के जवाब में सतीश महाना ने कहा कि वह निजी तौर पर शहीद के परिवार की मदद करेंगे. घर बनवाने के लिए जितना भी कर्ज शहीद दीपक पांडेय ने लिया था. वह उसे खुद भरेंगे. इसके अलावा जब भी शहीद के परिवार को कोई जरूरत होगी तो वह उनके साथ खड़े होंगे.

ABOUT THE AUTHOR

...view details