उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

उफ ये आशिकी! MBA का छात्र गर्लफ्रेंड के शौक पूरा करने के लिए बना लुटेरा

कानपुर पुलिस ने एक ऐसे चोर को पकड़ा है जो प्रेमिका के शौक को पूरा करने के लिए ट्रेन में लूट को अंजाम देता था. पुलिस ने बताया लगातार चोरी और लूट की घटना के बाद पुलिस ने मामले की जांच शुरु की तो होश फाख्ता हो गए.

By

Published : Sep 11, 2021, 10:54 PM IST

एमबीए का छात्र बना लुटेरा
एमबीए का छात्र बना लुटेरा

कानपुर: पढ़ाई में अव्वल, क्वालिफिकेशन हाई, लेकिन पेशा लुटेरा. जी हां हम बात कर रहे हैं एक होनहार एमबीए छात्र की. बिहार में एक अच्छी कंपनी में नौकरी करने वाले इस युवक पर आशिकी का ऐसा भूत चढ़ा कि प्रेमिका के शौक को पूरा करने के लिए वह लुटेरा बन गया. एमबीए की पढ़ाई कर चुका युवक 'राजधानी' एक्सप्रेस में लूट का मास्टरमाइंड बन बैठा.

मूलरूप से कानपुर के चकेरी एचएएल निवासी अक्षय सक्सेना पढ़ाई में अव्वल रहा है. एमबीए करने के बाद अक्षय ने बिहार के किशनगंज में एक कंपनी में अच्छे पद पर जॉइन कर लिया. इसी बीच अक्षय का एक युवती से प्रेम संबंध हो गया. प्रेमिका के शौक को पूरा करने के लिए अक्षय लुटेरा बन गया. बिहार से डिब्रुगढ़ राजधानी में टिकट कराने के बाद वह रास्ते मे अपने कोच को छोड़कर दूसरे कोचों से यात्रियों के बैग, सूटकेस आदि समान गायब कर देता था. यदि मौके पर कोई देख ले तो वह कूदकर भाग जाता था. राजधानी में लगातार चोरी और लूट की घटना से अधिकारी सकते में आ गये और जल्द खुलासा करने का निर्देश दिया, जिसके बाद घटना का खुलासा हो सका.

सीओ जीआरपी ने बताया की लुटेरा एमबीए का छात्र है. उन्होंने कहा कि वह आपराधिक घटना में शामिल है या नहीं यह जानकारी होने पर बताया जाएगा.

ABOUT THE AUTHOR

...view details