उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

कानपुर: मकान पर कब्जे से परेशान युवक ने लगाई फांसी

कानपुर में घर पर कब्जा हो जाने से मानसिक रूप से परेशान चल रहे युवक ने फांसी लगा आत्महत्या कर ली. मृतक के मोबाइल से सुसाइड नोट भी मिला है, जिसमें में दो लोगों को मौत का जिम्मेदार बताया गया है.

By

Published : Nov 19, 2020, 9:28 AM IST

युवक ने लगाई फांसी
युवक ने लगाई फांसी

कानपुर: जिले में नौबस्ता थाना क्षेत्र के हंसपुरम इलाके में एक बर्फ कारोबारी मनोज ने फांसी लगाकर अपनी जान दे दी. मृतक मनोज का शव एक कमरे में लटकता मिला. मनोज के मोबाइल में एक सुसाइड नोट भी मिला है, जिसमे लालू कबाड़ी और लड्डन को मौत का जिम्मेदार ठहराया है.

मृतक के पुत्र हर्ष कुमार ने बताया की घर से कुछ दूर मनोज की बर्फ की दुकान है. वहीं बगल में लालू कबाड़ी और लड्डन की कबाड़ की दुकान है. दोनों लोगो में एक कॉलोनी को लेकर आए दिन कहा सुनी होती रहती थी. हर्ष ने बताया कि "पिता मनोज ने काशीराम योजना वाली एक कॉलोनी खरीदी थी, जिसमे पिता मनोज के दोस्त ने किसी को किराए पर दिलवा दिया था. मनोज ने जब खाली करने की बात कहता था तो कॉलोनी में रह रहे लोग मनोज से न खाली करने की बात कहते थे. इसी बात से मनोज परेशान रहता था.

मनोज के परिजन एक कार्यक्रम में गए हुए थे. घर पर मनोज और उसकी मां मौजूद थे. मनोज की मां ने मनोज के शव को फांसी के फंदे से लटकता देखा. मां के रोने की आवाज सुन कर पड़ोस को लोग इकट्ठा हो गए. सूचना पर पंहुचे नौबस्ता थाना इंचार्ज कुंजविहारी मिश्रा ने बताया की "शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है. मौके पर मिले सोसाइड नोट और परिवार वालो की तहरीर के आधार पर उचित कार्रवाई की जाएगी."

ABOUT THE AUTHOR

...view details