उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

मुखबिर की सूचना पर प्लानिंग के साथ पुलिस ने दबोचे चोर

By

Published : Mar 8, 2021, 2:59 AM IST

यूपी के कानपुर में गत दिनों इलेक्ट्रॉनिक दुकान में हुई चोरी के मामले में पुलिस ने अभियुक्तों को गिरफ्तार कर लिया है. वहीं चोरों की निशानदेही पर सामान भी बरामद कर लिया है. पुलिस ने मुखबिर की सूचना के आधार पर आरोपियों को पकड़ा.

पुलिस गिरफ्त में आरोपी
पुलिस गिरफ्त में आरोपी

कानपुरः चौबेपुर कस्बा स्थित माधुरी इलेक्ट्रॉनिक जीटी रोड की दुकान में विगत दिनों चोरी मामले का खुलासा करते हुए पुलिस ने चोरों को गिरफ्तार कर लिया है. पुलिस ने मुखबिर की सूचना के आधार पर जाल बिछाकर चोरों को बैलाही बाजार के पीछे जंगल में चोरी के माल सहित दबोच लिया.

चोरी की घटनाओं को लेकर आमजन में आक्रोश
बता दें कि गत दिनों चौबेपुर में माधुरी इलेक्ट्रॉनिक की दुकान से अज्ञात चोरों ने पंखे, केबल एवं अन्य सामान चुरा लिया था. इसी के साथ गत माह इलाके में चोरी की कई घटनाएं हुईं. जिससे जनमानस में आक्रोश व्याप्त था. चोरी की घटनाओं को लेकर उच्च अधिकारियों ने चोरों को जल्द गिरफ्तार करने के निर्देश दिए थे. जिस पर कार्रवाई करते हुए मुखबिर की सूचना के आधार पर पुलिस ने चोरों को गिरफ्तार कर लिया.

चोरी का सामान बरामद
गिरफ्तार अभियुक्तों में रामकिशन उर्फ कल्लू निवासी थाना बिल्हौर, विनय कुमार निवासी थाना चौबेपुर, पुनीत कुमार निवासी थाना चौबेपुर, विपिन मिश्रा निवासी थाना चौबेपुर और अंशु निवासी थाना चौबेपुर हैं. पकड़े गए अभियुक्तों की निशानदेही पर चोरी किया गया सामान भी बरामद कर लिया गया है.

चोरों को गिरफ्तार करने वाली पुलिस टीम में उप निरीक्षक दीपक शर्मा, उपनिरीक्षक संजय शुक्ला, उपनिरीक्षक सौरभ सिंह, शिव रतन सिंह, कुलदीप कुमार, सुधीर कुमार, मेहरबान सिंह, सुनील कुमार, उदयवीर और लव-कुश मौजूद रहे .

ABOUT THE AUTHOR

...view details