उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

कानपुर: विश्व प्रेस स्वतंत्रता दिवस पर पत्रकारों का सम्मान

यूपी के कानपुर जिले में व्यापार मंडल ने पत्रकारों का सम्मानित किया. विश्व प्रेस स्वतंत्रता दिवस के अवसर पर पत्रकारों का माला पहनाकर और अंग वस्त्र भेंट करके, उन्हें सम्मानित किया गया.

By

Published : May 4, 2020, 6:20 AM IST

kanpur news
कानपुर में पत्रकारों का सम्मान

कानपुरः विश्व प्रेस स्वतंत्रता दिवस पर उत्तर प्रदेश युवा उद्योग व्यापार मंडल और कानपुर ग्रामीण उद्योग व्यापार मंडल ने कानपुर प्रेस क्लब में पत्रकारों का सम्मान किया. व्यापार मंडल के पदाधिकारियों ने माल्यार्पण कर तथा अंग वस्त्र भेंट कर पत्रकारोंं को सम्मानित किया. इस अवसर पर सोशल डिस्टेंसिंग का पालन भी किया गया.

कानपुर प्रेस क्लब के अध्यक्ष अवनीश दीक्षित ने कहा कि व्यापारी वर्ग द्वारा किया गया सम्मान अति महत्वपूर्ण है. इस समय देश वैश्विक कोरोना महामारी के दौर से गुजर रहा है और यह सम्मान पत्रकार बंधुओं का हौसला बढ़ाएगा.

उत्तर प्रदेश युवा उद्योग व्यापार मंडल के प्रदेश महामंत्री संदीप पांडेय ने कहा कि व्यापारियों को लोकतंत्र के चौथे स्तंभ के सिपाहियों का सम्मान करने का सौभाग्य प्राप्त हुआ. यह सब व्यापारियों के लिए यादगार पल हैं. उन्होंने कहा कि पत्रकार वैश्विक महामारी के दौर में अपनी चिंता न करते हुए देश और समाज को सच्ची खबरें दिखाकर देश को सही आईना दिखाने का कार्य कर रहे हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details