उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

फर्जी पुलिसकर्मी बन ट्रक चालक से वसूली करते 2 गिरफ्तार

By

Published : Nov 20, 2020, 11:41 AM IST

कानपुर के कल्याणपुर पुलिस ने चेकिंग अभियान के दौरान दो फर्जी पुलिस वालों को गिरफ्तार किया है, दोनों अभियुक्त कल्याणपुर आवास विकास के रहने वाले हैं.

पुलिस की गिरफ्त में आरोपी.
पुलिस की गिरफ्त में आरोपी.

कानपुर: महानगर में फर्जी पुलिस बनकर ठगी करने का मामला सामने आया है. कल्याणपुर पुलिस ने मामले को लेकर ऐसे दो लोगों को गिरफ्तार किया है, जो फर्जी पुलिस बनकर ट्रक चालक से वसूली कर रहे थे. अभियुक्तों को पूछताछ के बाद जेल भेज दिया गया.

कानपुर पुलिस की तरफ से चलाए जा रहे चेकिंग अभियान के दौरान पुलिस ने दो फर्जी पुलिस वालों को गिरफ्तार किया है. बताया जा रहा है कि दोनों अभियुक्त कल्याणपुर आवास विकास के रहने वाले हैं. अभियुक्तों के नाम कुश दीक्षित और रागेन्द्र प्रकाश है. आरोप है कि दोनों अभियुक्त कल्याणपुर थाना क्षेत्र में बीती रात 10 बजे एक ट्रक ड्राइवर से मारपीट कर वसूली कर रहे थे. अभियुक्त अपने आप को पुलिस वाले बता रहे थे. वे ट्रक चालक से पेपर चेक करने के बहाने रुपयों की वसूली कर रहे थे. पुलिस ने गस्त के दौरान दोनों को मारपीट करते हुए पकड़ लिया और ट्रक चालक से पूछताछ की. ट्रक चालक ने पुलिस को बताया कि दोनों अभियुक्त उसके साथ मारपीट कर पैसा मांग रहे थे.

कल्याणपुर पुलिस ने दोनों अभियुक्तों को गिरफ्तार कर पूछताछ की. जिसमें अभियुक्तों ने बताया कि दोनों फर्जी पुलिस वाले बनकर ट्रक चालकों से वसूली करते थे. दोनों कल्याणपुर आवास विकास-1 के रहने वाले हैं. पूछताछ के बाद अभियुक्तों को जेल भेज दिया गया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details