उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

कानपुर: पूर्व विधायक ने शादी की सालगिरह के मौके पर गरीबों को बांटा राशन

By

Published : May 1, 2020, 12:39 AM IST

उत्तर प्रदेश के कानपुर जिले में पूर्व विधायक नीरज चतुर्वेदी ने अपनी शादी की सालगिरह के मौके पर गरीबों और बेसहारा लोगों को राशन बांटा इस मौके पर प्रदेश की कैबिनेट मंत्री कमलरानी वरुण भी मौजूद रहीं.

etv bharat
गरीबों को राशन वितरित करती मंत्री कमलरानी

कानपुर:कोरोना संकट को भविष्य में भले ही एक त्रासदी के रूप में याद किया जाए. लेकिन इस संकट ने हमें सुख-दुख में लोगों की मदद करने का तरीका जरूर सिखा दिया. कानपुर में पूर्व विधायक नीरज चतुर्वेदी ने अपनी शादी की सालगिरह के मौके को गरीबों को समर्पित कर दिया.

लॉकडाउन के दौरान अपनी शादी की सालगिरह के मौके पर पूर्व विधायक नीरज चतुर्वेदी ने गरीबों को राशन वितरित किया. इस मौके पर यूपी सरकार में कैबिनेट मंत्री कमलरानी वरुण भी मौजूद रहीं. उन्होंने सभी जरूरतमंद लोगों को अपने हाथों से राशन का झोला बांटा. इसके साथ ही लोगों को मास्क भी वितरित किए गये.

कार्यक्रम के दौरान मंत्री कमलरानी वरुण ने सभी लोगों से सोशल डिस्टेंस का पालन करने की अपील की. साथ ही उन्होंने कहा कि, सरकार पूरे प्रदेश में लोगों के इलाज के साथ-साथ राशन वितरण और अन्य सभी व्यवस्थाओं के लिए हर तरीके से तैयार है. वहीं इस मौके पर पूर्व विधायक नीरज चतुर्वेदी ने कहा कि, इस कठिन समय में कोई कार्यक्रम करने से बेहतर जरूरतमंदों तक राशन पहुंचाना है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details