उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

दोस्त संग घर से निकले युवक का शव तालाब में मिला...गुस्साए ग्रामीणों ने पुलिस से की धक्का-मुक्की

घाटमपुर में दोस्त के साथ घर से निकले युवक का शव तालाब में मिला. पुलिस ने इस मामले में एक आरोपी को गिरफ्तार किया है. गुस्साए ग्रामीणों ने आरोपी से मारपीट की. बीच-बचाव के दौरान पुलिस से भी धक्का-मुक्की की.

By

Published : Dec 5, 2021, 8:59 PM IST

घाटमपुर में युवक का शव तालाब में मिला.
घाटमपुर में युवक का शव तालाब में मिला.

घाटमपुरः घाटमपुर कोतवाली के कल्याणपुर गांव में एक युवक दो दिन पहले घर से दोस्त के साथ निकला था. रविवार को उसका शव तालाब में मिला. परिजनों ने दो लोगों पर हत्या का आरोप लगाया है. पुलिस ने एक आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है. इस दौरान ग्रामीणों ने आरोपी से मारपीट की कोशिश की. बीचबचाव करने पर पुलिस से भी धक्का-मुक्की की गई.

परिजनों के मुताबिक कल्याणपुर गांव निवासी सुरेंद्र दो दिन पहले गांव के ही दोस्त चेतन के साथ फंसे हुए ट्रैक्टर को निकलवाने के लिए निकला था. तबसे वह घर नहीं लौटा. रविवार को उसका शव गांव के तालाब में मिला.

घाटमपुर में युवक का शव तालाब में मिला.

इसकी जानकारी लगते ही परिजन पहुंच गए. परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल रहा. सूचना पर पुलिस भी पहुंच गई. शव को तालाब से निकाला गया. शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया.

परिजनों का आरोप है कि मोहित पाल और चेतन उसे ले गए थे. उन्हीं ने हत्या की है. परिजनों के आरोप के आधार पर पुलिस ने आरोपी चेतन को गांव से ढूंढ़ निकाला.

जब पुलिस उसे थाने ले जाने लगी तो ग्रामीणों ने चेतन को पीटना शुरू कर दिया. बीच-बचाव करने के दौरान पुलिस से भी धक्का-मुक्की की गई. पुलिस ने समझा-बुझाकर ग्रामीणों को शांत कराया.

ये भी पढेंः सीएम योगी बोले- अब तक भाई-बहन और बुआ-बबुआ की जोड़ी कर क्या रही थी...पढे़ं पूरी खबर



एसपी आउटर अजीत कुमार ने बताया कि युवक दो दिन पहले घर से दोस्त का ट्रैक्टर फंसे होने की बात कहकर निकला था. उसका शव तालाब में मिला है. शव पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. आरोपी युवक को थाने भेज दिया गया है. उन्होंने पुलिस से धक्का-मुक्की के सवाल पर कहा कि मामला संज्ञान में नहीं है.

ऐसी ही जरूरी और विश्वसनीय खबरों के लिए डाउनलोड करें ईटीवी भारत ऐप

ABOUT THE AUTHOR

...view details