उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

कानपुर: युवा कांग्रेसियों ने रखा एक दिन का उपवास, अजय कुमार लल्लू की रिहाई की मांग

यूपी के कानपुर में कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष अजय कुमार लल्लू की रिहाई की मांग को लेकर पार्टी के युवा कार्यकर्ताओं ने एक दिन का उपवास रखा. साथ ही कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने योगी सरकार के खिलाफ भी प्रदर्शन भी किया.

By

Published : Jun 5, 2020, 4:05 AM IST

योगी सरकार का किया विरोध
योगी सरकार का किया विरोध

कानपुर: प्रदेश के कांग्रेस पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष अजय कुमार लल्लू की रिहाई को लेकर कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने एक दिवसीय उपवास रखा. कानपुर युवक कांग्रेस के नेतृत्व में जिले के कांग्रेस कार्यालय पर तिलक हॉल में उपवास किया गया. इस दौरान कांग्रेसियों ने प्रदेश सरकार पर हमला बोला. इस मौके पर कांग्रेस के कार्यकर्ताओं ने कहा कि उत्तर प्रदेश में जो लोग जरूरतमंद प्रवासी मजदूरों की मदद कर रहे हैं, उनको उत्तर प्रदेश की योगी सरकार फर्जी मुकदमे में फंसा कर जेल भेज रही है.


इस दौरान प्रदेश उपाध्यक्ष मोहम्मद तौहीद सिद्दीकी ने प्रदेश सरकार की इस कार्रवाई पर सवाल खडे़ किए. उन्होंने कहा कि कांग्रेस पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष अजय कुमार लल्लू को योगी सरकार ने प्रवासी मजदूरों की सहायता करने पर फर्जी मुकदमा लगा जेल भेज दिया है. इतना ही नहीं कई अन्य कांग्रेसियों पर भी फर्जी मुकदमा लगाया गया है.

प्रदेश उपाध्यक्ष मोहम्मद तौहीद सिद्दीकी ने प्रदेश अध्यक्ष अजय कुमार लल्लू की रिहाई की मांग करते हुए कहा कि जल्द से जल्द मुकदमे को हटा कर उन्हें रिहा किया जाए.

ABOUT THE AUTHOR

...view details