उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

By

Published : Apr 21, 2019, 9:38 PM IST

ETV Bharat / state

मोदी ने जो शपथ लेते वक्त कहा था, उन वादों को पूरा किया : सीएम योगी

सीएम योगी रविवार को अकबरपुर लोकसभा क्षेत्र से प्रत्याशी देवेंद्र सिंह के समर्थन में जनसभा को संबोधित करने घाटमपुर पहुंचे. इस दौरान उन्होंने कहा कि मोदी ने जो शपथ लेते वक्त कहा था, वह सारी बातें पूरी की हैं. साथ ही कहा कि लाखों किसानों के कर्ज माफ किए गए हैं.

सीएम योगी आदित्यनाथ

कानपुर : सीएम योगी रविवार को अकबरपुर लोकसभा क्षेत्र से प्रत्याशी देवेंद्र सिंह (भोले) के समर्थन में जनसभा को संबोधित करने घाटमपुर पहुंचे. इस दौरान उन्होंने विरोधियों पर जमकर तंज कसा. उन्होंने कहा कि यह पहला मौका है कि देश का मतदाता चुनाव लड़ रहा है और बोल रहा है कि फिर से एक बार मोदी सरकार. उन्होंने कहा कि मोदी ने जो शपथ लेते वक्त कहा था, वह सारी बातें पूरी की हैं.

चुनावी जनसभा को संबोधित करते सीएम योगी.

उन्होंने कहा कि मोदी सरकार ने महिला हो या पुरुष सबके लिए काम किया है. देश के प्रत्येक नागरिक के लिए योजना बनी है. पांच वर्ष में हर गरीब के घर में बिजली पहुंची है और गैस कनेक्शन भी मिले हैं. लघु सीमांत किसानों को छह हजार रुपये, 50 करोड़ लोगों को आयुष्मान योजना का लाभ दिलाने का काम मोदी सरकार ने किया है. लाखों किसानों के कर्ज माफ किए गए हैं.

इस दौरान उन्होंने विपक्ष पर तंज कसा. कहा कि समाजवादी पार्टी का झंडा गाड़ी में लगा होता है तो घर की मां-बहन बोलती है कि गुंडों का झंडा लगा है. बीजेपी सरकार में महिलाएं सुरक्षित हैं. देश आतंकवाद के खिलाफ लड़ाई लड़ रहा है. पांच साल पहले 256 जिलों से आतंकवाद और नक्सलवाद फैला था. अब वह पांच से छह जिलों में सिमट कर रह गया है.

मोदी सरकार में सैनिकों ने पाकिस्तान के बालाकोट में घुसकर आतंकियों को मारा. कांग्रेस ने क्या ऐसा कुछ किया? उन्होंने कहा कि चांदनी रात चोरों को अच्छी नहीं लगती. अगर रात में बिजली देते सपा और बसपा तो डकैती कैसे डलती? साथ ही कहा कि बीजेपी सरकार ने किसानों का कर्ज माफ किया है. सपा-बसपा ने गरीबों को सिर्फ लूटा है और पलायन करने पर मजबूर किया है. दुनिया में मोदी सरकार ने भारत का नाम ऊंचा किया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details