उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

कौशांबी: भाजपा सांसद ने उड़ाई सोशल डिस्टेंसिग की धज्जियां

उत्तर प्रदेश के कौशांबी से भाजपा सांसद विनोद सोनकर ने सोशल डिस्टेंसिग के नियमों की धज्जियां उड़ाते दिखे, ये मामला तब का है, जब वह मोदी किचन के समापन समारोह में कार्यकर्ताओं को गमछा देकर सम्मानित कर रहे थे.

By

Published : May 30, 2020, 6:05 PM IST

Updated : Jun 18, 2020, 12:29 PM IST

भाजपा सांसद ने उड़ाईं सोशल डिस्टेंसिग की धज्जियां
भाजपा सांसद ने उड़ाईं सोशल डिस्टेंसिग की धज्जियां

कौशांबी: बीजेपी के अनसूचित मोर्चा के राष्ट्रीय अध्यक्ष और कौशांबी सांसद विनोद सोनकर ने मोदी किचन के समापन पर सोशल डिस्टेंसिंग की जमकर धज्जियां उड़ाईं. वहीं मामला बीजेपी नेता से जुड़ा होने के कारण अधिकारी भी इस पूरे मामले में कार्रवाई करने से कतरा रहे हैं. जब इस विषय में भाजपा के अनुसूचित मोर्चा के राष्ट्रीय अध्यक्ष से सवाल किया गया तो उन्होंने बेतुका बयान दिया.

भाजपा सांसद ने उड़ाईं सोशल डिस्टेंसिग की धज्जियां

भारतीय जनता पार्टी अनुसूचित मोर्चा के राष्ट्रीय अध्यक्ष और कौशाम्बी के सांसद विनोद सोनकर ने प्रवासी मजदूरों और गरीबों के लिए मोदी किचन की स्थापना की थी. इसके जरिए वह लोगों तक खाना पहुंचा रहे थे, जिससे कोई भी व्यक्ति भूखा न रह सके. वहीं कौशांबी और प्रयागराज बॉर्डर पर मोदी किचन समापन कार्यक्रम का आयोजन किया गया. इस आयोजन में उन्होंने कार्यकर्ताओं को गमछा देकर सम्मानित किया.

इस दौरान कार्यक्रम में सांसद सोशल डिस्टेंसिंग का पालन करना और करवाना भूल गए, उन्होंने न तो खुद सोशल डिस्टेंसिंग का पालन किया और कार्यकर्ताओं ने भी जमकर सोशल डिस्टेंसिंग की धज्जियां उड़ाईं, वहीं जब इस विषय में राष्ट्रीय अध्यक्ष और सांसद विनोद सोनकर से मीडिया ने सवाल किया तो उन्होंने कहा कि सार्वजनिक कार्यक्रमों में सोशल डिस्टेंसिंग का ध्यान नहीं दिया जाता है. उन्होंने कहा कि ऐसे कार्यक्रमों में कभी-कभी कार्यकर्ता उत्साह में नजदीक आ जाते हैं और गलतियां कर बैठते हैं.

Last Updated : Jun 18, 2020, 12:29 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details