उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

असदुद्दीन ओवैसी बोले-सभी दलों ने मुसलमानों का शोषण किया, वक्त आ गया खुद का नेतृत्व करने का...

By

Published : Dec 12, 2021, 11:00 PM IST

कानपुर में एआईएमआईएम के राष्ट्रीय अध्यक्ष असदुद्दीन ओवैसी ने विपक्षियों पर जमकर निशाना साधा. कहा कि किसी भी दल ने मुसलमानों के लिए कुछ भी नहीं किया. अब वक्त आ गया है कि मुसलमान अपना नेतृत्व खुद करें.

sdfgsdf
dfgdf

कानपुरः एआईएमआईएम के राष्ट्रीय अध्यक्ष असदुद्दीन ओवैसी ने विपक्षियों पर जमकर निशाना साधा. कहा कि किसी भी दल ने मुसलमानों के लिए कुछ भी नहीं किया. अब वक्त आ गया है कि मुसलमान अपना नेतृत्व खुद करें. साथ ही उन्होंने कहा कि जब बाबरी मस्जिद गिराई गई थी तब सपा, कांग्रेस, बसपा ने अपनी आंखें बंद कर ली थीं.


एआईएमआईएम के राष्ट्रीय अध्यक्ष असदुद्दीन ओवैसी कानपुर में जीआईसी ग्राउंड में आयोजित शोषित समाज की जनसभा में पहुंचे थे. इस दौरान उन्होंने कहा कि उत्तर प्रदेश के विधानसभा चुनाव में उनकी पार्टी सौ विधानसभाओं में अपने प्रत्याशी उतारेगी.

कानपुर में एआईएमआईएम के राष्ट्रीय अध्यक्ष असदुद्दीन ओवैसी ने विपक्षियों पर जमकर निशाना साधा.

उन्होंने सपा और बसपा पर भी जमकर निशाना साधा. कहा कि वोट लेने के लिए सभी मुस्लिमों को अपना सगा बना लेते हैं लेकिन मुस्लिम वर्ग के लिए कोई भी पार्टी कार्य नहीं करती.

कानपुर में सीएए और एनआरसी वापसी की मांग को लेकर हुए प्रदर्शन में हुई मौतों को लेकर भी उन्होंने सरकार को घेरा. कहा कि आज सरकार सिर्फ दंगे कराकर मुस्लिम को धमकाने का कार्य करती है.

मुस्लिम वर्ग पर जबरदस्ती फर्जी आरोप लगाकर उनको जेल भेजा जा रहा है. उन्होंने कहा कि उत्तर प्रदेश में 19 फ़ीसदी मुसलमान है लेकिन उनका कोई मजबूत नेता नहीं है. आज तक उत्तर प्रदेश में कोई भी डिप्टी सीएम तक मुस्लिम नहीं हुआ है.

उन्होंने कहा कि कि किसी भी दल को मुस्लिम वर्ग की कोई चिंता नहीं है. उन्हें सिर्फ वोट से मतलब है. अब वक्त आ गया है कि मुसलमान को एकजुट होकर अपने वोट की ताकत दिखानी होगी, अपना नेतृत्व खुद करना होगा.

ऐसी ही जरूरी और विश्वसनीय खबरों के लिए डाउनलोड करें ईटीवी भारत ऐप

ABOUT THE AUTHOR

...view details