उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

कानपुर: कोरोना के मरीजों में तेजी से बढ़ोतरी, जिला प्रशासन सख्त

By

Published : Apr 24, 2020, 2:53 PM IST

Updated : May 24, 2020, 10:08 AM IST

उत्तर प्रदेश के कानपुर में जिला प्रशासन लॉकडाउन का पालन कराने के लिए काफी सख्ती बरत रहा है. जिले में लोगों को बाहर के साथ-साथ अब घरों की छतों पर भी जाने की अनुमति नहीं है. वहीं जिला प्रशासन हॉटस्पॉट इलाकों की निगरानी ड्रोन के मदद से कर रही है.

police appeals people to follow lockdown
पुलिस ने लोगों से लॉकडाउन का पालन करने की अपील की

कानपुर:कोरोनावायरस का कहर लगातार बढ़ता जा रहा है. महानगर में संक्रमण के मामले बहुत तेजी से बढ़ रहे हैं, जिसके बाद से जिला प्रशासन में हड़कंप मच हुआ है. लॉकडाउन का पालन कराने के लिए जिला प्रशासन लगातार प्रयासरत है.

अब जिला प्रशासन हॉटस्पॉट और बफर जोन में और कड़ाई के साथ लॉकडाउन का पालन करा रहा है. जिले में किसी को घर के बाहर ही नहीं बल्कि छतों पर जाने की भी अनुमति नहीं है. इसके लिए पुलिस 24 घण्टे ड्रोन के माध्यम से हॉटस्पॉट इलाको पर निगरानी की जा रही है.

कानपुर जिलाधिकारी ब्रह्मदेव राम तिवारी और डीआईजी अनंत देव लगातार रेड जोन एरिया का निरीक्षण कर लोगों के हाल चाल ले रहे हैं. जिलाधिकारी लोगों से अपील कर रहे है कि सभी लोग लॉकडाउन का पालन करें और घरों में रहे. वहीं चिन्हित किए गए हॉटस्पॉट एरिया में ड्रोन कैमरा उड़ाकर निगरानी की जा रही है. हॉटस्पॉट इलाके में आवागमन पर पूरी तरीके से रोक लगा दी गई है. वहीं राशन खाद सामग्री भिजवाने के लिए सारी व्यवस्थाएं कर ली गई हैं.

Last Updated : May 24, 2020, 10:08 AM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details