उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

युवक ने फांसी लगाकर की आत्महत्या, मचा कोहराम

By

Published : Feb 24, 2021, 4:40 PM IST

कानपुर जिले के साढ़ थाना क्षेत्र में एक मानसिक रूप से बीमार युवक ने पेड़ पर फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली. सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है.

युवक ने लगाई फांसी
युवक ने लगाई फांसी

कानपुर: जिले के साढ़ थाना क्षेत्र के बरईगण के मजरा गनेसिपुर में मानसिक रूप से बीमार एक युवक ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली. मामले की जानकारी मिलते ही पूरे परिवार में कोहराम मच गया. परिजनों ने इस घटना की जानकारी पुलिस को दी. सूचना पर पहुंची पुलिस ने मृतक के शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया है.

यह है पूरा मामला

जानकारी के मुताबिक मृतक अनुज बरईगण के मजरा गनेसिपुर का रहने वाला है और मजदूरी का काम करता था. अनुज के तीन मासूम बच्चे भी हैं. मृतक अपने परिजनों से अलग रहकर अपने परिवार का जीवन यापन करता था. परिजनों के मुताबिक अनुज काफी समय से मानसिक रूप से बीमार चल रहा था. जिसका इलाज कानपुर के एक निजी अस्पताल में चल रहा था. बुधवार को जब अनुज के पिता गहोला पाल खेतों की बटाई करने के लिए गए हुए थे, तभी उनकी निगाह एक पेड़ पर पड़ी. पेड़ से लटकती लाश को देखकर उनके होश उड़ गए. पेड़ से उनके बेटे अनुज का शव लटका हुआ था. पिता की चीख सुन आस-पास के ग्रामीण इकट्ठा हो गए. लोगों ने इसकी जानकारी पुलिस को दी.

पुलिस ने शुरु की जांच

सूचना पर पहुंची पुलिस ने ग्रामीणों की मदद से मृतक युवक के शव को नीचे उतरवाया और पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया है. हालांकि पुलिस सभी बिन्दुओं को ध्यान में रखकर मामले की जांच में जुटी हुई है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details