उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

कानपुर: कर्ज में डूबे युवक ने पहले मां से की बात, फिर लगा ली फांसी

कानपुर में एक युवक ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली. घरवालों के मुताबिक युवक कर्ज में डूबा हुआ था. परिजनों की सूचना पर पहुंची पुलिस ने युवक के शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया.

By

Published : Jul 28, 2020, 4:50 PM IST

man commits suicide
राहुल ने कमरे में पंखे के कुंडे से रस्सी के सहारे फांसी लगा ली

कानपुर: जिले के कल्याणपुर कला में एक युवक ने फांसी लगाकर जान दे दी. घटना की जानकारी होने पर परिवार में कोहराम मच गया. मिर्जापुर निवासी प्रमोद प्रजापति कल्याणपुर में परिवार के साथ किराये पर रहते हैं. परिवार में पत्नी रीता और दो बेटे रोहित और राहुल हैं. उनका बेटा राहुल (23 वर्ष) एक कार गैरेज में मैकेनिक का काम करता था.

राहुल के भाई रोहित ने बताया कि राहुल ने मकान बनवाने के लिए किसी से कर्ज लिया था और लॉकडाउन की वजह से परिवार कर्ज नहीं चुका पा रहा था. मंगलवार को पिता प्रमोद दवा लेने के लिए हैलेट गए थे. इसी बीच राहुल ने कमरे में पंखे के कुंडे से रस्सी के सहारे फांसी लगा ली. घटना की जानकारी होने पर परिवार में कोहराम मच गया. परिजनों ने इसकी सूचना पुलिस को दी. मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया.

मां को दी आत्महत्या की जानकारी

राहुल की मां रीता एक दिन पहले अपनी बेटी सुनीता के घर मकसूदाबाद गयीं थीं. रोहित ने आत्महत्या करने से पहले बहन के नंबर पर रात लगभग 12 बजे फोन करके मां से बात की और फांसी लगाने की बात भी कही. इस पर मां के समझाने के बाद उसने फोन काट दिया. इससे परेशान मां-बेटी फौरन घर के लिए निकल पड़ीं. घर लौटने पर उन्हें घटना की जानकारी हुई तो उनके होश उड़ गए.

ABOUT THE AUTHOR

...view details