उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

कानपुर : ओडिशा से गायब किशोरी कानपुर में मिली, पुलिस ने परिजनों को किया सुपुर्द

कानपुर पुलिस की सतर्कता ने ओडिशा के कालाहांडी से गायब एक किशोरी को रेलवे स्टेशन से बरामद कर परिजनों को सौंप दिया है. वहीं एक महिला को हिरासत में लेकर पुलिस पूछताछ कर रही है.

By

Published : Oct 1, 2020, 5:03 AM IST

Etv Bharat
कानपुर रेलवे स्टेशन

कानपुर: जनपद की पुलिस के हाथ एक बड़ी सफलता लगी है. कथित मानव तस्कर महिला के चंगुल से पुलिस ने ओडिशा की रहने वाली एक किशोरी को बचाया है. दरअसल ओडिशा के कालाहांडी जिले की रहने वाली 17 वर्षीय युवती को उत्तर प्रदेश के कानपुर स्टेशन से कथित मानव तस्कर महिला के चंगुल से बचाया गया है. किशोरी जिस महिला के साथ थी उसके ऊपर पहले भी मानव तस्कर के आरोप लग चुके हैं.

17 सितंबर को किशोरी के लापता होने के बाद परिजनों ने धर्मगढ़ पुलिस थाने में रिपोर्ट दर्ज कराई थी. पुलिस ने साइबर सेल की मदद लेकर किशोरी के मोबाइल फोन को ट्रैक किया तो उसके नादिया में होने का पता चला इसके बाद पुलिस का एक दल नादिया गया लेकिन महिला और किशोरी पहले से ही ट्रेन से राजस्थान के जयपुर के लिए रवाना हो चुके थे. जिसके बाद 27 सितंबर को रेलवे सुरक्षा बल आरपीएफ को सूचना दी गई , आरपीएफ की टीम मुस्तैदी कानपुर में दोनों को पकड़ लिया. पुलिस की शुरुआती जांच में यह पता चला है कि महिला कथित तौर पर मानव तस्करी कर किशोरी को वेश्यावृत्ति में धकेलना चाहती थी पुलिस ने किशोरी को बरामद कर उसके परिजनों को भेज दिया है वहीं इस मामले में आगे जांच की जा रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details