उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

कानपुर देहात: प्रेमी के साथ मिलकर पत्नी ने पति को उतारा मौत के घाट

यूपी के कानपुर देहात पुलिस ने 24 घंटे में हत्या का खुलासा किया है. हत्या के आरोप में पुलिस ने मृतक की पत्नी को गिरफ्तार किया है. जिसने अपने प्रेमी के साथ मिलकर पति को मौत के घाट उतार दिया था.

By

Published : Mar 15, 2020, 3:37 AM IST

woman killed her husband
पत्नी ने पति को उतारा मौत के घाट

कानपुर देहात: जिला पुलिस को बड़ी सफलता मिली है. पुलिस ने 24 घंटे में शुक्रवार को हुई युवक की हत्या का खुलासा किया है. हत्या के आरोप में मृतक की पत्नी को गिरफ्तार किया है. जिसने अपने प्रेमी से पति की हत्या करवा दी थी. दोनों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया है.

पत्नी ने पति को उतारा मौत के घाट

जानिए पूरा मामला

मामला अकबरपुर थाना क्षेत्र का है. नरिहा गांव का रहने वाले युवक गुलाब उर्फ करन की शादी 21 दिसम्बर 2019 में घाटमपुर क्षेत्र के स्योड़ारी गांव की लड़की से हुई थी. जिसका गांव के ही एक युवक से प्रेम प्रसंग चल रहा था. शादी के बाद लड़की ने प्रेमी के साथ मिलकर पति को जान से मारने की योजना बनाई.

यह भी पढ़ें:"एक जनपद-एक उत्पाद" से बदलेगी इत्र नगरी की तस्वीर

शुक्रवार को जब गुलाब अपनी पत्नी को ससुराल से लेकर गांव जा रहा था. तभी योजना के अनुसार रास्ते में प्रेमी मुकेश मिल गया. जिसके बाद दोनों ने शराब पी. फिर एक ही बाइक पर बैठकर तीनों लोग गांव जाने लगे, लेकिन गांव पहुंचने से पहले ही मुकेश ने गाड़ी में पेट्रोल खत्म होने का बहाना बनाकर प्रेमिका को घर भिजवा दिया. इसके बाद प्रेमी मुकेश ने रुमाल से गला दबाकर गुलाब की हत्या कर दी और फरार हो गया.

हत्या की सूचना पर पुलिस घटनास्थल पहुंची और मृतक की पत्नी से पूछताछ की. इसके बाद सीसीटीवी की मदद से पुलिस ने तीसरे व्यक्ति की पहचान की. इसके बाद पत्नी को हिरासत में लेकर कड़ाई से पूछताछ की. जिसमें मृतक की पत्नी ने घटना का खुलासा किया. जिसके बाद पुलिस ने प्रेमी और पत्नी दोनों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details