उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

कानपुर देहात: बाइक सवार को रौंदते हुए कोतवाली में जा घुसी ट्रक

यूपी के कानपुर देहात में एक दर्दनाक सड़क हादसा हो गया. तेज रफ्तार ट्रक बाइक सवार को रौंदते हुए कोतवाली परिसर में जा घुसी. हादसे में बाइक सवार युवक की मौके पर ही मौत हो गई.

By

Published : Nov 21, 2019, 10:59 PM IST

दर्दनाक सड़क हादसा.

कानपुर देहात: जिले में गुरुवार को एक दर्दनाक सड़क हादसा हो गया. तेज रफ्तार ट्रक ने एक बाइक सवार को रौंद दिया. हादसे में युवक की मौके पर ही मौत हो गई. ट्रक की रफ्तार इतनी ज्यादा थी कि वह कतवाली की बाउंड्री को तोड़ते हुए परिसर में जा घुसी. युवक की मौत की सूचना मिलते ही परिजनों में कोहराम मच गया.

दर्दनाक सड़क हादसा.

सड़क हादसे में मौत
घटना जिले के अकबरपुर कोतवाली क्षेत्र के कस्बा अकबरपुर की है, जहां पर गुरुवार को कस्बा अकबरपुर के रहने वाले जमील अहमद के 35 वर्ष पुत्र अब्दुल समद की सड़क हादसे में दर्दनाक मौत हो गई.


अनियंत्रित ट्रक ने ली जान
दरअसल, अकबरपुर कोतवाली क्षेत्र के कस्बा अकबरपुर के रहने वाले 35 वर्षीय अब्दुल समद अपनी बाइक से अपने प्लाट के काम से मड़वाई गांव जा रहे थे. तभी अकबरपुर कोतवाली के सामने हाईवे पर विपरीत दिशा से आ रही तेज रफ्तार डंपर को बचाने में चावल से लदी ट्रक अनियंत्रित हो गई. अनियंत्रित ट्रक बाइक सवार अब्दुल समद को रौंदते हुए कोतवाली बाउंड्री तोड़ते हुए कोतवाली परिसर में जा घुसी.

इसे भी पढ़ें:-कानपुर: गांव में गंदगी का अंबार, महिलाओं ने सिर मुंडवाकर प्रदर्शन की दी धमकी

घर में मचा कोहराम
इस घटना से कोतवाली में हड़कंप मच गया. वहीं हादसे की सूचना मिलते ही अब्दुल समद के परिजनों में कोहराम मच गया. पुलिस ने शव पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. साथ ही ट्रक और डंपर चालक को हिरासत में ले लिया गया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details